साक्षी महाराज का बड़ा बयान, 6 दिसंबर से शुरू होगा मंदिर निर्माण


NP1534 16/10/2019 13:26:26
38 Views

Lucknow. अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहने वाले भाजपा के फायर ब्रांड नेता व उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज राम मंदिर को लेकर बड़ी बात कही है। अपने बयान में उन्होंने न सिर्फ सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर पक्ष में आने की बात कही बल्कि यह भी कहा कि 6 दिसंबर से मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा। साक्षी महाराज का यह बयान ठीक उस समय आया है जब इस बहुप्रतीक्षित मामले की सुनवाई बिल्कुल अंतिम चरण में है और पूरे देश की निगाहें इस पर टिकी हैं। 

16-10-2019134227SakshiMaharaj1
 

मालूम हो कि साक्षी महाराज ने राम मंदिर आंदोलन से ही अपने राजनीति का सफर शुरू किया था। उन्होंने अपने ताजा बयान में कहा कि एक म​हीने के अंदर राम मंदिर मुद्दे पर तस्वीर बिल्कुल साफ हो जाएगी। 
मेरी अंतरआत्मा कहती है कि फैसला राम मंदिर पक्ष में ही आएगा और ऐसा होना भी चाहिए। उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि हिंदू के साथ साथ मुस्लिमों का एक बड़ा वर्ग भी यही चाहता है। 
उन्होंने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड जिस पर इस मसले में पूरी तरह समर्थन में है ऐसे में कोर्ट का निर्णय आने पर मुस्लिम भाइयों का भी मैं आभार व्यक्त करूंगा। 
हिंदुओं के आराध्य भगवान श्री राम को जिस तरह सम्मान शिया वक्फ बोर्ड कर रहा है उसके लिए वे वाकई आभार के पात्र हैं। 
  मोदी और शाह की भी करी तारीफ
सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में गृह मंत्री अमित शाह ने जिस तरह से सौहार्दपूर्ण माहौल बनाया उसने धारा 370 और 35 ए की तरह राम मंदिर के पक्ष में आए निर्णय को भी सभी स्वीकार करेंगे। यह देश के इतिहास में एक मील का पत्थर साबित होगा। हिंदु और मुस्लिम दोनों मिलकर 6 दिसंबर से अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण करेंगे। 

यह भी पढ़ें...अयोध्या कांड: सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने राममंदिर का फाड़ा नक्शा

 

 

Web Title: Sakshi Maharaj's big statement, temple construction will start from December 6 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया