SSP ने निरीक्षण में जानी अपने अभियान की असलियत, CO से मांगी रिपोर्ट चौकी प्रभारी को निलंबित करने का आदेश 


NP863 16/10/2019 14:23:39
32 Views

Lucknow. राजधानी ने एसएसपी कलानिधी नैथानी द्वारा चलाए जा रहे अभियानों का किस तरह से मातहतों द्वारा मजाक बनाया जा रहा है इसकी खुद जिले के पुलिस कप्तान ने बुधवार को निरीक्षण के दौरान देख ली। एसएसपी द्वारा खुले में शराब पीने वालों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान को लेकर मिल रही शिकायतों पर जब एसएसपी अचानक थाना गाजीपुर अंतर्गत पॉलीटेक्निक पुलिस चौकी के पास पहुंचे तो नजारा होश उड़ाने वाला था। शराब ठेके और बीयर बार के निरीक्षण में पाया गया कि लोग बड़े आराम से बाहर खुले में खड़े होकर मदिरा का सेवन कर रहे थे। यह दृश्य भी उस दौरान था जब दोपहर का समय था। जिसके बाद एसएसपी ने मामले में चौकी इंचार्ज फिरोज आलम को निलंबित करने का आदेश दे दिया। 

16-10-2019142642SSPneniriksh1
गौरतलब है कि पूर्व में कई बार इस अभियान को लेकर आदेश दिया जा चुका है कि जनपद लखनऊ के समस्त थाना क्षेत्रों में शराब के ठेकों/ मॉडल शॉप के आसपास खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही की जाए। लेकिन उनका यह अभियान सिर्फ पुलिसकर्मियों के फोटो खिंचवाने तक ही सीमित रह गया था। जिसके बाद गत दिनों से लगातार उन्हें खुले में शराब पिये जाने की जानकारी मिल रही थी। मिल रही इसी जानकारी पर वह एसपी ट्रांसगोमती अमित कुमार के साथ पॉलीटेक्निक चौकी के पास बने बियर बार और शराब ठेके पर पहुंचे। जिसके बाद आनन फानन में चौकी इंचार्ज फिरोज आलम को तलब किया गया। मामले को लेकर सीओ से रिपोर्ट मांगी गयी और फटकार के साथ ही चौकी इंचार्ज को निलंबित करने का आदेश दे दिया गया। 

16-10-2019142655SSPneniriksh2

यह भी पढ़ें... कांग्रेस ने चला सबसे बड़ा दांव, सरकार को घेरने के लिए मैदान में उतारेगी यह दिग्गज

Web Title: SSP ne nirikshan me jaani apne abhiyan ki asliyat co se mangi report ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया