Ayodhya Case: योगी के मंत्री बोले- नेहरू के बाद अब बाबर की भूल ठीक करने का वक्त


NP1509 16/10/2019 15:20:16
57 Views

Prayagraj. अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई के आखिरी दिन यूपी के कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह का विवादित बयान सामने आया है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा उन्होंने कि जिस तरह पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू की ओर से कश्मीर में अनुच्‍छेद 370 लगाने की गलती को ठीक किया गया, उसी तरह अयोध्या में बाबर की ओर से की गई भूल को भी ठीक करने का सही वक्त आ गया है। 

16-10-2019152820SiddharthNath1

बता दें कि कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह प्रयागराज में बोल रहे थे, इस दौरान उनका यह बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में मुग़ल शासक बाबर ने ऐतिहासिक भूल की थी। अब उसे सुधारने का सही वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह पंडित जवाहरलाल नेहरू की ओर से कश्मीर में अनुच्‍छेद 370 लगाने की गलती को ठीक किया गया, उसी तरह अयोध्या में बाबर की ओर से की गई भूल को भी ठीक करने का सही वक्त आ गया है। 

यह भी पढ़ें:-...Ayodhya Case: CJI ने तय की बहस की डेडलाइन, कहा- शाम 5 बजे पूरी हो जाएगी सुनवाई

कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है, लेकिन इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जो फैसला दिया था, उससे लोगों में काफी उत्साह और खुशी थी। उन्होंने कहा कि अब बाबर की इस भूल को ठीक कर देश को बंटने से रोका जाएगा।

Web Title: Siddharth Nath Singh said that time to correct Babur's mistake in Ayodhya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया