भाजपा सांसद की भी नहीं सुनती यूपी पुलिस, सोशल मीडिया पर छल्का दर्द


NP1534 16/10/2019 15:43:26
30 Views

- पुलिस की कार्यशैली से आहत मोहनलालगंज सांसद
- ट्वीट के जरिए साझा की व्यथा तब हरकत में आई पुलिस
- सिफारिश के बावजूद पीड़ित को धमका रही थी पुलिस

Lucknow. यूपी की पुलिस को लेकर विपक्ष तो प्रदेश सरकार को घेर ही रहा है अब उनकी ही पार्टी के लोग भी इस व्यवस्था पर सवाल उठाने लगे हैं। ताजा मामला राजधानी लखनऊ के ही मोहनलालगंज का है। यहां से भाजपा सांसद ने ट्विटर के जरिए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है। मामला एक महिला का है जिससे हुई एक मारपीट के मामले में सांसद की पैरवी के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। अपने ट्वीट में सांसद ने कार्रवाई न होने पर थाने में धरने पर बैठने की चेतावनी तक दी है। 

16-10-2019155551EventheBJPM1
 

मिली जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज सीट से दूसरे बार भाजपा के टिकट पर सांसद चुने गए कौशल किशोर के क्षेत्र की रामा देवी नाम की एक महिला किसी विवाद के लेकर थाने पहुंची थी। 
महिला का आरोप था कि दो दबंगों ने उसके साथ मारपीट की इसकी शिकायत लेकर जब वह थाने पहुंची तो पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई के बजाए उसे ही धमकाने लगी। 
अपनी फरियाद लेकर जब यह महिला सांसद कौशल किशोर के पास पहुंची तो उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से बात करते महिला की पैरवी की। 

16-10-2019155627EventheBJPM2
 

बावजूद इसके पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई के बजाए महिला को ही जेल में डालने की धमकी दे डाली। 
यह बात जब सांसद के कानों तक पहुंची तो वह तमतमा गए। नतीजे में उन्होंने अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर निकालते हुए पूरा मामला साक्षा किया। 
उन्होंने ट्विटर के जरिए पूरे मामले को साझा करते हुए कार्रवाई न होने की दशा में मलिहाबाद थाने पर अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठने की चेतावनी दे डाली।

16-10-2019155658EventheBJPM3

 

उन्होंने पुलिस पर अवैध वसूली करने और पीड़ितों को सताने और अपराधियों का संरक्षण देने का आरोप लगाया।  
इस ट्वीट के बाद हरकत में आई पुलिस ने आनन फानन कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ की गयी कार्रवाई से अवगत कराते हुए रिट्वीट किया है। 
मालूम हो कि इन दिनों विपक्षी पार्टियां प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रही हैं। 
भाजपा के सांसद का यह ट्वीट विपक्ष के आरोपों पर पुष्टि की मुहर लगाता नजर आ रहा है। 

यह भी पढ़ें...अयोध्या मसला: संजीदा हुई योगी सरकार, अफसरों की छुट्टियों पर लगाई रोक

 

 

 

 

Web Title: Even the BJP MP does not listen to the UP Police, spill pain on social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया