कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने संन्यास लेने का किया ऐलान, पार्टी में मचा हड़कंप


NP1509 17/10/2019 10:16 AM
248 Views

Bhopal. लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अपनी पार्टी को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। इन नेताओं का कहना है कि पार्टी संघर्ष के दौर से गुजर रही है। वहीं, कई नेता अब राजनीति से संन्यास लेने की तैयारी में हैं। जिसमें मध्य प्रदेश कांग्रेस के दो नेताओं का नाम सामने आ रहा है। 

Digvijay Singh said that I should retire now

दरअसल, अलीराजपुर जिले के ग्राम बोरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने राजनीति से संन्यास लेने की बात कही है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि अब राजनीति से रिटायरमेंट लेने का वक्त आ गया है। 

पूर्व सीएम ने कहा कि वो और कांतिलाल भूरिया दोनों ने लंबे समय तक राजनीति में रहे हैं। अब हम इस उम्र में पहुंच गए हैं जहां उन्हें संन्यास ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि नए नए लड़के आगे बढ़ेगे। कांतिलाल भूरिया भी अपना आखिरी चुनाव लड़ रहे हैं।

Digvijay Singh said that I should retire now

यह भी पढ़ें:-...Ayodhya Case: आखिरी सुनवाई में दोनों पक्षों ने पेश की ये अहम दलीलें और साक्ष्य

दिग्विजय का भाजपा पर निशाना

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर सरकार गिराने की साजिश का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गिराने की अपवाह फैला रही है, लेकिन वो सरकार नहीं गिरा सकते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई भी विधायक इधर से उधर नहीं जाएगा, हमने तो एक नमूना भी भाजपा को दिखा दिया। 

दिग्विजय ने कहा कि भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस के राज में उनके कार्यकर्ताओ की हत्या हो रही है, लेकिन हत्यारे तो भाजपा के ही लोग निकलते हैं। उन्होंने कहा कि बजरंग दल और आरएसएस के लोग ही अपने कार्यकर्ताओं की हत्या में पकड़े जा रहे है।

Web Title: Digvijay Singh said that I should retire now ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया