भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का बड़ा बयान, इन्हें बनाया बिहार में NDA का चेहरा


NP1509 17/10/2019 11:08 AM
297 Views

Patna. बिहार की राजधानी पटना में जलजमाव को लेकर जेडीयू और भाजपा के आमने-सामने हैं। दोनों पार्टियों में अनबन का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दशहरे के मौके पर सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम में भाजपा का कोई भी नेता नहीं पहुंचा। इसी बीच केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

Amit Shah said that Nitish will remain the face of NDA in Bihar elections

एक मीडिया ग्रुप को दिये इंटरव्यू में अमित शाह ने साफ किया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए प्रदेश के सीएम और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा।

वहीं, भाजपा-जेडीयू के बीच अनबन की खबरों पर उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों का गठबंधन 'अटल' है। गठबंधन में हमेशा झगड़े होते हैं, इन झगड़ों को हमेशा एक स्वस्थ गठबंधन का पैरामीटर माना जाना चाहिए। बस मत-भेद मन-भेद में नहीं बदलना चाहिए। 

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने संन्यास लेने का किया ऐलान, पार्टी में मचा हड़कंप

गृह मंत्री ने कहा कि जेडीयू और भाजपा चुनाव में एक साथ नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही उतरेंगी। ये एकदम स्पष्ट है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर, दोनों पार्टियां पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही हैं और राज्य में वे वर्तमान सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। 

बता दें कि 243 सदस्यों वाली बिहार विधानसभा के लिए अक्टूबर 2020 में चुनाव होंगे। भाजपा अध्यक्ष के बयान के बाद स्पष्ट हो गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा बने रहेंगे। 

Web Title: Amit Shah said that Nitish will remain the face of NDA in Bihar elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया