धोनी के भविष्य पर चयनकर्ताओं से करूंगा बात: सौरभ गांगुली


NP1509 17/10/2019 13:07:17
66 Views

Kolkata. क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम की हार के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट से संन्यास को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म हैं। इसी बीच पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने धोनी के संन्यास को लेकर बड़ी बात कही है। गांगुली ने कहा कि वह 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से धोनी के भविष्य पर बात करेंगे।

17-10-2019131558BCCIsfuture1

बता दें कि विश्व कप के बाद से महेंद्र सिंह क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। वह पिछले दो सीरीज में नहीं खेले हैं। वहीं, 24 अक्टूबर को भारत-बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम चुनी जानी है। ऐसे में उनके भविष्य को लेकर गांगुली चर्चा कर सकते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर पूछे गए सवाल पर गांगुली ने बुधवार को कहा कि वह चयनकर्ताओं से 24 तारीख को बात करेंगे। वह जानने की कोशिश करेंगे कि वह धोनी को लेकर क्या सोच रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह यह भी जानने की कोशिश करेंगे कि धोनी संन्यास के बारे में क्या सोच रहे हैं। इसके बाद ही वह अपनी राय रखेंगे।

यह भी पढ़ें:-... श्रीलंका क्रिकेट प्रमुख के सुरक्षा इंतजाम पर इस टिप्पणी से पीसीबी हुआ निराश

गौरतलब कि विश्व कप 2019 के सेमीफ़ाइनल मैच में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के हाथों हार मिली थी। वहीं, इस मैच में धोनी अपनी स्लो बैटिंग की वजह से आलोचनाओं का शिकार हुए थे और उसी के बाद से उनके संन्यास लेने की अटकले तेज हो गई। हालांकि धोनी ने खुद इसपर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Web Title: BCCI's future president Saurabh Ganguly said that he will talk to selectors on Dhoni's future ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया