दीक्षांत समारोह के बाद 9 अधिकारी और कर्मचारी हुए सम्मानित 


NP863 18/10/2019 10:41:33
37 Views

Lucknow. डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विवि में गुरुवार को विवि के कुलपति प्रो विनय कुमार पाठक की अध्यक्षता में 17 वें दीक्षांत समारोह के सफलता पूर्वक आयोजन पर एक बैठक आयोजित की गयी। बैठक में  विवि के समस्त कर्मचारियों के द्वारा 17 वें दीक्षांत समारोह में योगदान प्रदान करने के लिए बधाई दी गयी।  

18-10-2019104436dikshantsamar1
इस अवसर पर विवि के कुलपति प्रो पाठक ने उकृष्ट योगदान के लिए 9 अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सम्मानित भी किया। इसमें निर्माण एवं मीडिया प्रभारी आशीष मिश्र, उप परीक्षा नियंत्रक आशुतोष द्विवेदी, व्यवस्था अधिकारी प्रवीन कुमार, सहायक कुलसचिव सौरभ सिंह, सहायक स्टोरकीपर इंचार्ज राजीव मिश्रा, आशुलिपिक जया प्रसाद, रविकांत दुबे, गौरव त्यागी, सहायक कुलसचिव आयुष श्रीवास्तव को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया गया। 

18-10-2019104454dikshantsamar2

इस अवसर पर विवि के कुलसचिव नन्द लाल सिंह ने कहा कि विवि  के कुलपति प्रो पाठक के कुशल नेतृत्व में विवि दिन-प्रतिदिन सकारात्मक प्रगति कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह प्रो पाठक के नेतृत्व का परिणाम है कि विवि हर एक चुनौती का सफलता पूर्वक समाधान कर पाने में सक्षम हुआ है। उन्होंने विवि के समस्त कर्मचारियों द्वारा दीक्षांत समारोह में किये गये उत्कृष्ट कार्य के लिए बधाई दी। उन्होंने परीक्षा विभाग द्वारा दीक्षांत समारोह में किये गये कार्य की भी सराहना की। 

18-10-2019104553dikshantsamar3
विवि के कुलपति प्रो पाठक ने कहा कि कोई भी विवि तभी बड़ा बनता है जब उस विवि के सभी अधिकारी और कर्मचारी अपना शत प्रतिशत योगदान प्रदान करते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे हर्ष है कि विवि के पास शतप्रतिशत सकारात्मक योगदान प्रदान करने वाले अधिकारी और कर्मचारी हैं। इस अवसर पर विवि के प्रतिकुलपति प्रो विनीत कंसल, वित्त अधिकारी जीपी सिंह, परीक्षा नियंत्रक प्रो राजीव कुमार, समस्त डीन, अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

Web Title: dikshant samaroh me 9 adhikari karmchari hue sammanit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया