राहुल के घर पर प्रियंका गांधी करेंगी अहम बैठक, इस बड़े मुद्दे पर होगी चर्चा


NP1509 18/10/2019 12:41 PM
250 Views

New Delhi. यूपी में विधानसभा उपचुनाव के प्रचार में कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। साथ ही प्रदेश में कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत करने का काम भी कर रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने यूपी में अजय कुमार लल्लू को नये अध्यक्ष बनाया और 51 जिलों के जिलाध्यक्ष की घोषणा कर दी है। जिसमें अन्य जिलों के जिलाध्यक्षों लेकर मंथन का दौर जारी है। 

Priyanka will hold an important meeting at Rahul Gandhi

सूत्रों की माने तो शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली में तुगलक लेन स्थित राहुल गांधी के घर पर अहम बैठक करने जा रही हैं। इस बैठक में कानपुर के कांग्रेस, नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगीं। साथ ही कानपुर जिला अध्यक्ष के चयन को लेकर चर्चा के भी कयास लगाए जा रहे हैं।  

यह भी पढ़ें:-...मुख्तार अंसारी के बेटे के घर से विदेशी बंदूकें, 4 हजार से ज्यादा कारतूस बरामद

बता दें कि यूपी कांग्रेस कमेटी ने यूपी में 51 जिला व शहर अध्यक्षों के नामों का मंगलवार को ऐलान कर दिया। जिसमें 47 जिलाध्यक्ष व चार शहर अध्यक्ष हैं। पदाधिकारियों के चयन में सबसे ज्यादा तरजीह युवाओं को मिली है। वहीं, कांग्रेस ने कानपुर से ऊषारानी कोरी को और कानपुर देहात से नरेश कटियार को जिला अध्यक्ष घोषित किया है।

Web Title: Priyanka will hold an important meeting at Rahul Gandhi's house in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया