आईएनएक्स मीडिया केस: सीबीआई ने पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम सहित 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की


NP1357 18/10/2019 15:22 PM
44 Views

New Delhi. आईएनएक्स मीडिया मामले (INX Media Case) में सीबीआई ने पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम (P. Chidambaram) और उनके बेटे का​र्ति चिदम्बरम सहित 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। बता दें कि गुरुवार को विशेष अदालत ने पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम को ईडी की हिरासत में भेजा दिया है। ईडी ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की मांग की थी।

Central Bureau of Investigatios chargesheet brought to a Delhi Court

बता दें कि आईएनएक्स मीडिया मामले (INX Media Case) में पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम (P. Chidambaram) को सीबीआई (CBI) ने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के बाद उन्हें पांच सितम्बर को जेल भेज दिया था।  पी. चिदम्बरम (P. Chidambaram) तिहाड़ की जेल नम्बर 7 में बंद हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) पहली बार तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में किसी नेता से मुलाकात करने आए थे। 

पूर्व वित्तमंत्री पर ​अनियमितता का आरोप

बता दें के पूर्व वित्तमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदम्बरम (P. Chidambaram) पर आईएनएक्स मीडिया (INX Media) को 350 करोड़ रुपये की फारेन इनवेस्टमेंट प्रमोशन बोर्ड से मंजूरी देने में अनियमितता करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें - 

राहुल के घर पर प्रियंका गांधी करेंगी अहम बैठक, इस बड़े मुद्दे पर होगी चर्चा

ट्राई का ऐलान, 31 अक्टूबर तक बंद हो जाएंगे सात करोड़ मोबाइल नम्बर, जल्द करा लें पोर्ट

Web Title: Central Bureau of Investigatios chargesheet brought to a Delhi Court ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया