महाराष्ट्र चुनाव: हाथ में तलवार और भगवा धागा बांधकर शिवसेना में शामिल हुए सलमान खान...


NAZO ALI SHEIKH 19/10/2019 10:47:27
545 Views

Mumbai. बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (salman khan) जितने चर्चा में रहते हैं उतनी ही चर्चा में उनका बॉडीगार्ड शेरा भी रहता है। सलमान अक्सर शेरा के साथ फोटो शेयर करते नजर आते हैं। बजरंगी भाईजान शेरा का हर तरह से सपोर्ट करते हैं। वहीं सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने एक बड़ा फैसला लिया है जो आपको चौंका देगा।

19-10-2019105232Maharashtrael1

दरअसल, एक्टर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा (bodygaurd shera) ने शिवसेना ज्वाइन करने का फैसला किया और शिवसेना( shivshena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (udhav thakre) की मौजूदगी में शुक्रवार को उनकी पार्टी में शामिल हो गए। युवा सेना के प्रेसिडेंट आदित्य ठाकरे ने शेरा को तलवार देकर और उनके हाथ में भगवा धागा बांधकर उन्हें पार्टी में शामिल किया है।

यह भी पढ़ें... सुपरमॉडल बेला हदीद बनी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला

खबरों की मानें तो शेरा करीब 22 साल से सलमान खान के बॉडीगार्ड बनकर उनकी सुरक्षा कर रहे हैं। बताते चले कि सलमान खान के साथ परछाईं की तरह चलने वाले शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। 

बताते चलें कि महाराष्ट्र में 21 ऑक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं। आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। ऐसे में तमाम पार्टियां प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। इसी बीच शिवसेना ने बड़ा कार्ड खेलते हुए सलमान के करीबी शख्स में से एख उनके बॉडीगार्ड को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। 

19-10-2019105245Maharashtrael2

हालांकि चुनाव प्रचार क आखिरी दिन शेरा शिवसेना का प्रचार करेंगे या नहीं अभी इस बारें में कोई खबर नहीं है। शिवसेना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेरा के पार्टी में शामिल होने की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। 
 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में शिवसेना, भारतीय जनता पाटी के साथ मिलकर चुनाव  लड़ने की तैयारी में हैं, 124 सीटों पर शिवसेना के उम्मीदवार हैं और बाकी 164 सीटों पर बीजेपी और उसके सहयोगी  दल उम्मीदवार हैं। इस चुनाव के परिणाम 24 अक्टूबर को आएंगे महाराष्ट्र में करीब 8.94 करोड़ मतदाता हैं। 

Web Title: Maharashtra election: Salman Khan joins Shiv Sena with sword and saffron thread in hand ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया