अमेरिका में डेमोक्रेट सांसद तुलसी गबार्ड ने हिलेरी क्लिंटन को युद्ध भड़काने वाली रानी करार दिया


NP97 19/10/2019 13:51 PM
30 Views

Wansigation.अमेरिका में डेमोक्रेट सांसद तुलसी गबार्ड ने पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन पर जमकर बरसीं। तुलसी गबार्ड ने हिलेरी क्लिंटन को युद्ध भड़काने वाली रानी करार दिया। दरअसल अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव करीब आने के कारण सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। 

Tulsi Gabbard, a Democrat MP in the US, called Hillary Clinton the war-raping queen.

हिलेरी क्लिंटन ने तुलसी गबार्ड पर बोला था हमला

अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने राष्ट्रपति चुनाव से पहले अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। क्लिंटन ने रूस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में रूस तीसरे पक्ष के उम्मीदवार के रूप में तुलसी गबार्ड को तैयार कर रहा है। ध्यान रहे कि भारतवंशी तुलसी गबार्ड ने पिछले साल खुद को राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दौड़ में शामिल करने का निर्णय लिया था और हिंदू होने की वजह से वह भारतीय अमेरिकी लोगों की पसंदीदा उम्मीदवार हैं।

Tulsi Gabbard, a Democrat MP in the US, called Hillary Clinton the war-raping queen.

रूस गबार्ड की कर रहा है मदद

पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने शुक्रवार को एक साक्षात्कार के दौरान गबार्ड पर आरोप लगाया था कि रूस उनकी मदद कर रहा है,ताकि वह राष्ट्रपति में तीसरे पक्ष के उम्मीदवार के रूप में उभर सकें। क्लिंटन ने गबार्ड का हवाला देते कहा कि मैं कोई भविष्यवाणी नहीं कर रही हूं,लेकिन मुझे लगता है उनकी नजर रूस की ऐसे व्यक्ति पर है जो फिलहाल डेमोक्रेटिक उम्मीदवारों में प्राइमरी दौड़ में हैं और रूस उनकी मदद कर रहा है।

तुलसी गबार्ड ने ट्वीट के जरिए क्लिंटन को दिया जवाब

तुलसी गबार्ड ने ​हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ ट्वीट करके हमला बोला। गबार्ड ने ट्वीट किया कि वाह! शुक्रिया हिलेरी क्लिंटन। आप युद्ध भड़काने वाली रानी,भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति,दुर्गंध का रूप जिसने डेमोक्रेटिक पार्टी को लंबे समय से बीमार कर रखा है और जो अंतत: पर्दे के बाहर आ चुके हैं। गबार्ड ने कहा कि अब यह साफ हो गया कि प्राईमरी चुनाव आपके और हमारे बीच में है। किसी के पीछे कायराना तरीके से न छिपें। आप चुनाव के दौड़ में सीधी आइए। 


 

 

 

Web Title: Tulsi Gabbard, a Democrat MP in the US, called Hillary Clinton the war-raping queen. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया