चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, इस पार्टी के लिए प्रचार करेंगी सपना चौधरी


NP1357 19/10/2019 16:24:37
317 Views

New Delhi. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चाैधरी (Sapna Choudhary) लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं थीं, लेकिन विधानसभा चुनावों में वह हरियाणा लोकहित पार्टी (Haryana Lokhit Party) का प्रचार करेंगी। प्रचार के लिए सपना (Sapna Choudhary) का कार्यक्रम भी तय हो गया है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) से विरोधी उम्मीदवारों का प्रचार किये जाने को लेकर नाराज है।

19-10-2019162652electionsepa1

बता दें कि हरियाणा में हो रहे विधानसभा चुनावों में डांसर और गायिका सपना चौधरी (Sapna Choudhary) से मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) सहित कई लोगों ने प्रचार कराने के लिए पुरजोर कोशिश की थी, लेकिन सपना चौधरी ने पार्टी के लिए प्रचार नहीं किया। वहीं, अब भाजपा (BJP) सदस्य सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणा जनहित पार्टी के सिरसा सीट से उम्मीदवार गोपाल कांडा (Gopal Kanda) और रानियां से उम्मदवार गोविंद कांडा (Govind kanda) के समर्थन में कार्यक्रम करने को लेकर हामी भी भरी है। यही नहीं, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक वीडियो जारी कर कांडा बंधुओं के समर्थन में मतदान की अपील भी की है।

बीजेपी को हो सकता है नुकसान

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस कदम से भारतीय जनता पार्टी (BJP) में नाराजगी है। बताया जा रहा है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की शिकायत भाजपा आलाकमान से की जाएगी। माना जा रहा है कि सपना के रोड शो से बीजेपी (BJP) का काफी नुकसान भी हो सकता है। 

election se pahle bjp ko jhatka

टिकट न मिलने से नाराज हैं सपना

बता दें कि डांसर एवं गायिका सपना (Sapna Choudhary) लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) में शामिल हुईं थीं। माना जा रहा है कि बीजेपी (BJP) उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट दे सकती है, लेकिन नहीं दिया था। इसके बाद से ऐसा मामना जाने लगा था कि विधानसभा चुनाव में उन्हें मैदान में उतारा जा सकता है। सपना (Sapna Choudhary) ने टिकट के दावेदारी भी की थी, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला सका। 

बताया जा रहा है कि सपना (Sapna Choudhary) टिकट न मिलने से बीजेपी (BJP) से नाराज हैं। इसी नाराजगी के चलते उन्होंने बीजेपी (BJP) के प्रचार अभियान से खुद को अलग कर लिया है और विपक्षी पार्टी के प्रचार के लिए हामी भरी है।

यह भी पढ़ें - 

प्रवर्तन निदेशालय ने इकबाल मिर्ची से जुड़े मनी लान्ड्रिंग मामले में कई जगह छापेमारी की

जन्मदिन विशेष : कौन थीं मातंगिनी हजारा, भारत छोड़ो आंदोलन में निभाई अहम भूमिका

सरदार पटेल की जयंती से पहले अमित शाह का बड़ा ऐलान, कहा- सीआरपीएफ और बीएसएफ ...

Web Title: election se pahle bjp ko jhatka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया