हिन्दूवादी नेता की हत्या पर अखिलेश और मायावती की चुप्पी हैरान करने वाली!


NP1357 19/10/2019 17:35:34
51 Views

Lucknow. प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था के मामले में फ्लाप साबित हो रही है। प्रदेश में आए दिन हत्या जैसी संगीन वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। राजधानी में ही हिन्दूवादी नेता की दिनदहाड़े निर्मम तरीके से हत्या कर दी जाती है। हिन्दूवादी नेता की हत्या के बाद तनाव बना हुआ है, लेकिन इस बीच विपक्ष की भूमिका हैरान करने वाली है। 

19-10-2019173707akhileshYadav1

प्रदेश के झांसी में पुष्पेन्द्र यादव के एनकाउंटर को फर्जी बताकर आंदोलन करने वाले समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव और प्रदेश में जंगलराज का दावा करने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती की हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी के मर्डर पर सोशल मीडिया पर चुप्पी हैरान करने वाली है। 

कमलेश तिवारी की हत्या को कई घंटे बीत गए हैं, लेकिन सपा और बसपा दोनों पार्टियों के शीर्ष नेताओं ने इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर कोई सक्रियता नहीं दिखाई है। जबकि दोनों दलों के नेता सरकार को कानून व्यवस्था पर लगातार घेरते रहते हैं। हालांकि इस मामले में भी सपा-बसपा के पास बीजेपी सरकार को घेरने का मौका था। वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने इस मुद्दे को लेकर योगी सरकार सबसे पहले हमला बोला था।

यह भी पढ़ें - 

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में बोले डीजीपी : मोहसिन शेख, फैजान और रशीद पठान को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

समाजवादी सरकार में मंत्री रहे इस वरिष्‍ठ नेता ने कोर्ट में किया सरेंडर, लगा था ये बड़ा आरोप

Web Title: akhilesh Yadav aur mayawati ki chuppi hairan karne wali ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया