हमलावर हुईं प्रियंका, कहा - अर्थव्यवस्था ढही जा रही आपका काम उसको सुधारना है न कि कॉमेडी सर्कस चलाना


NP863 19/10/2019 17:36:32
32 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नोबल पुरस्कार के लिए चयनित अर्थशास्त्री के संदर्भ में की गयी टिप्पणी को लेकर केंद्रीय मंत्री पर जोरदार हमला बोला। चयनित अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी के संदर्भ में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की टिप्पणी पर हमलावर होते हुए प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि अर्थव्यवस्था ढही जा रही है। आपका काम उसको सुधारना है न कि कॉमेडी सर्कस चलाना। 

19-10-2019173904hamlavarhuic1
प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, भाजपा नेताओं को जो काम मिला है उसको करने की बजाय दूसरों की उपलब्धियों को झुठलाने में लगे हैं। नोबेल पाने वाले ने अपना काम ईमानदारी से किया, नोबेल जीता। अर्थव्यवस्था ढही जा रही है। आपका काम उसको सुधारना है न कि कॉमेडी सर्कस चलाना।

यह भी पढ़ें... 9 मांगों पर सहमति बनने के बाद अंतिम संस्कार को तैयार हुए कमलेश तिवारी के परिजन
गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अर्थशास्त्र के क्षेत्र में 2019 के नोबेल पुरस्कार के लिए चुने गए भारतीय-अमेरिकी अभिजीत बनर्जी को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने उसे वाम की ओर झुकाव वाला बताया था। पीयूष गोयल ने पुणे में संवाददाताओं से कहा, "मैं अभिजीत बनर्जी को नोबेल पुरस्कार जीतने की बधाई देता हूं। आप सभी जानते हैं कि उनकी सोच पूरी तरह वाम की ओर झुकाव वाली है।"

Web Title: hamlavar hui congress mahasachiv priyanka gandhi ( Hindi News From Newstimes)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया