Bigg Boss 13: शो में होगी इन दिग्गज एक्टरों की वाइल्ड कार्ड एंट्री, जमकर मचेगा हंगामा


NAZO ALI SHEIKH 20/10/2019 15:24:35
34 Views

Mumbai. टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों अपने असली रंग में आ चुका है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट ने 3 हफ्ते पहले अपना सफर शुरू कर दिया था। सभी कंटेस्टेंट के भी फाइनलिस्ट बनने का कॉम्पटीशन चल रहा है। पिछले हफ्ते शो से दो कंटेस्टेंट कोएना मित्रा और दलजीत कौर को बाहर कर दिया गया था। 

20-10-2019152611BiggBoss131

इस हफ्ते भी दो कंटेस्टेट को घर से बाहर करने की खबर है। ऐसे में वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा तेज हो गई है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए 5 नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। खबर है कि जल्द ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। तो चलिए जानते हैं कौन हैं वो सितारे जो बिग बॉस के घर में धमाल मचाने आने वाले हैं। 

खेसारी लाल यादव- मीडिया में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के शो में जाने की चर्चा काफी दिन से हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, खेसारी लाल यादव शो में शुरुआत से ही हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन कुछ काम में व्यस्त होने की वजह से ऐसा नहीं हो सका। हालांकि मेकर्स की ओर से इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

20-10-2019152645BiggBoss132

कोएना मित्रा- पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो चुकीं कोएना वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर फिर से शो का हिस्सा बन सकती हैं। कोएना की फैन फॉलोइंग अच्छी है। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने कहा था कि सलमान ने उन्हें अपना पक्ष रखने का मौका नहीं दिया था। 

हुसैन कुवजरवाला- कई हिट टीवी शो और डांसिंग शो से अपनी पहचान बना चुके हुसैन की भी बिग बॉस के घर में जाने की चर्चा है। उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुमकुम', 'कृष्ण अर्जुन' और 'सजन रे झूठ मत बोलो' जैसे हिट शो में काम किया है। 

यह भी पढ़ें... Ind vs SA Ranchi Test: रोहित शर्मा ने अर्धशतक लगाकर की इस रिकॉर्ड की बराबरी

हिमांशी खुराना- पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना भी शो में एंट्री कर सकती हैं । घर के अंदर एक और पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल पहले से ही मौजूद हैं । 

Web Title: Bigg Boss 13: These veteran actors will have wild card entry in the show, will create fiercely ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया