बिहार को दहलाने की आतंकी साजिश, अलर्ट जारी


NP1534 21/10/2019 11:35:39
55 Views

- आत्मघाती हमला करने की फिराक में आतंकी
- अलर्ट के बाद चौकन्ना हुई राज्य की एटीएस और पुलिस

New Delhi. त्योहार के मौसम में खालिस्तानी और इस्लामिक आतंकी संगठन बिहार को दहलाने की साजिश रच रहे है। खुफिया एजेंसी ने इस संबंध में अलर्ट जारी कर दिया है। जिसके बात राज्य की एटीएस के साथ साथ पुलिस प्रशासन चौकन्ना हो गया है। 

21-10-2019113831Alertissuedf1
 

खुफिया विभाग को मिले आतंकियों के नए इनपुट में आतंकियों द्वारा बिहार को दहलाने के इरादे से त्योहारों के मौसम में आत्मघाती हमले साजिश रचने की जानकारी मिली है। 
इस जानकारी के बाद खुफिया तंत्र ने राज्य की पुलिस को अलर्ट जारी कर दिया है। इस अलर्ट के मुताबिक खालिस्तानी और इस्लामिक आतंकियों के संगठन दीपावली पर्व के दौरान बिहार में आत्मघाती हमला करने की योजना बना रहे हैं। 
पटना, नालंदा, गया, रोहतास, जहानाबाद, आरा, औरंगाबाद, बक्सर, नवादा और मुजफ्फराबाद जैसे जिलो को खुफिया विभाग ने हाई रिस्क वाला बताया है। 
अपने इस खूंखार प्लान को अंजाम देने के लिए आतंकी संगठनों द्वारा आतंकियों को विशेष रूप से प्रशिक्षण दिया जा रहा है। 

21-10-2019113923Alertissuedf2
 

  पुलिस से जुड़े प्रतिष्ठानों बनाया जा सकता है निशाना
खुफिया विभाग ने अपने अलर्ट में बताया है कि आतंकियों द्वारा पुलिस व पुलिस से जुड़े प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया जा सकता है। आतंकियों खास तौर से अपने इस प्लान में पुलिस और सुरक्षा जुड़े विभागों के प्रतिष्ठानों को नुकसान पहुंचाने की रणनीति बनाई है। यह बताया गया है कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का अपहरण भी आतंकी कर सकते हैं। 

21-10-2019113946Alertissuedf3
 

  रेलवे पुलिस भी हुई चौकन्ना, बढ़ाई गयी चौकसी
इस अलर्ट के बाद रेलवे पुलिस भी चौकन्ना हो गयी है। रेलवे एसपी ने सभी रेलवे थानों को सतर्क करते हुए सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए है। उग्रवादी घटनाओं के लिए सर्वाधिक संवेदनशील माने जाने वाले दो रेल खंडो में पड़ने वाले सभी स्टेशनों, हाल्टों पर निकरानी और पुख्ता करने के लिए खास तौर से निर्देशित किया गया है। 

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र: खड़े ट्रक से टकराई बस, तीन की मौत 15 घायल

 

 

 

 

Web Title: Terror plot to shake Bihar, Alert issued ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया