आतंकी कैंपों पर भारत के हमलों से बौखलाया पाकिस्तान, परमाणु हमले की दी धमकी


NP1509 22/10/2019 09:46 AM
47 Views

New Delhi. कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने और अपने आतंकी कैंपों पर भारत के हमलों से बुरी तरह बौखलाये पाकिस्तान ने एक बार फिर परमाणु हमले की धमकी दी है। पाकिस्तान की इमरान सरकार में मंत्री शेख रशीद ने कहा है कि भारत से न्यूक्लियर कम एटोमिक वॉर होगा। जिस तरह की जरूरत होगी, वह उस किस्म का हथियार इस्तेमाल करेंगे। 

Pakistan railway minister threatens nuclear attack

अपने ताजा बयान में पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद ने कहा है कि वह 126 दिन धरने में शामिल थे, उस वक्त देश के हालात और सीमा पर हालात ऐसे नहीं थे। अब पाकिस्तान पर गंभीर खतरा है। शेख रशीद ने कहा कि भारत के साथ युद्ध खतरनाक होगा। ये पारंपरिक युद्ध नहीं होगा। यह युद्ध एटॉमिक हो सकता है।

पाकिस्तान के मंत्री ने कहा कि जो लोग ये सोच रहे हैं कि 4-6 दिन गोले चलेंगे, हवाई हमले होंगे या नेवी के गोले चलेंगे, बिल्कुल नहीं। ये परमाणु युद्ध होगा। 

यह भी पढ़ें:-...देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ा अपराध, यूपी में सबसे ज्यादा सामने आए मामले

गौरतलब है कि रविवार सुबाह पाकिस्तानी ने तंगधार सेक्टर में गोलीबारी की थी, जिसमें भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए थे और एक नागरिक की गोली लगने से मौत हो गई थी। जिसके बाद भारतीय सेना ने रविवार को ही पीओके में नीलम घाटी में चार आतंकी कैंप और कई पाकिस्तानी सैन्य ठिकाने को निशाना बनाया था। 

भारत की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के करीब 10 सैन्य जवान और 10 आतंकी मारे गए थे। इसी को लेकर पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। 

Web Title: Pakistan railway minister threatens nuclear attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया