कमलेश तिवारी हत्याकांड: ATS ने बरेली से एक मौलाना को किया गिरफ्तार


NP1509 22/10/2019 11:37:09
109 Views

Lucknow. हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्यारोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। वहीं, इस मामले में यूपी एटीएस ने मंगलवार को एक मौलाना को हिरासत में लिया है। जिसे लेकर एटीएस बरेली से लखनऊ के लिए रवाना हो गयी है। 

22-10-2019114928ATSarrestedo1

सूत्रों की मानें तो लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या करने के बाद दोनों मुख्य आरोपी शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद उर्फ़ फरीद दोनों आरोपी मौलाना से मिलने बरेली आए थे। वहीं मौलाना पर आरोपियों की मदद करने का आरोप है। 

यह भी पढ़ें:-... पाकिस्तान भागने की फ़िराक में कमलेश तिवारी के हत्यारोपी, बाघा बॉर्डर के पास मिली लास्ट लोकेशन

बता दें कि यूपी पुलिस ने सोमवार शाम को दोनों आरोपियों की तस्वीर जारी की थी। यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि हत्याकांड के दोनों आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन पठान को पकड़ने वाले को ढाई-ढाई लाख का इनाम दिया जाएगा। 

इससे पहले आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने आशंका जतायी थी कि दोनों सीमा पार कर पाकिस्तान पहुंचने की फिराक में हैं। दोनों की लास्ट लोकेशन भी हरियाणा के अंबाला के पास मिली है जो बाघा बॉर्डर से 285 किलोमीटर दूर है। 

Web Title: ATS arrested one Maulana from Bareilly in Kamlesh Tiwari murder case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया