कमलेश तिवारी की हत्या से दहशत में हिंदूवादी नेता, सुरक्षा की लगायी गुहार


NP1509 23/10/2019 09:20 AM
68 Views

Lucknow. हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को एटीएस ने गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से किया है। लेकिन इस हत्याकांड के बाद कई हिंदूवादी नेता खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और इन नेताओं ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की सिफ़ारिश की है। 

Hinduist leader in terror over Kamlesh Tiwari

सूत्रों की माने तो अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कई हिंदूवादी नेता भाजपा के बड़े नेताओं से संपर्क कर सुरक्षा की सिफ़ारिश कर रहे हैं। ऐसे आधे दर्जन नेता सीधे गृह मंत्री अमित शाह से लेकर राज्य सरकारों को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगा चुके हैं। इसमें सबसे चर्चित हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची का नाम भी शामिल है। 

साध्वी प्राची ने गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से हरिद्वार स्थित उनके आश्रम के आसपास कुछ संदिग्ध लोग टहलते मिले हैं, अनहोनी की आशंका है। साध्वी प्राची ने सीमा पार के आतंकी संगठनों के निशाने पर खुद के होने की बात कही है। 

यह भी पढ़ें:-...कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से दोनों मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार

वहीं, अखिल भारतीय हिंदू महासभा के यूपी अध्यक्ष राजीव कुमार और यूपी नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने भी अपनी जान को खतरा बताया है। 

बता दें कि पिछले दिनों हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या लखनऊ के नाका हिंडोला इलाके में उनके घर में कर दी गयी थी। वहीं, हत्या के मुख्य आरोपी अशफाक शेख 34 साल का और मोइनुद्दीन पठान को एटीएस ने मंगलवार को गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सूरत के तीन लोगों और महाराष्ट्र के नागपुर से एक व्यक्ति के साथ कुल छह लोगों को पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है।

Web Title: Hinduist leader in terror over Kamlesh Tiwari's murder ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया