सिर्फ एक चूक और डेथडे में तब्दील हुआ बर्थडे


NP1534 23/10/2019 11:52:51
78 Views

- फूड डिलीवरी कंपनी में डिलीवरी ब्वाय था मृतक
- रोचना करवा कर दोस्तों से मिलने जाते समय हुआ हादसा
Kanpur. कुछ घटनाएं ऐसी होती है जिन्हें सुनने के बाद सुनने वालों के कलेजे कांप जाते है। कुछ ऐसी ही घटना कानपुर के कोयला नगर में हुई। जहां एक नवयुवक का जन्म दिन उसके मरण दिन में तब्दील हो गया। ट्रक के पहिए तले कुचल कर उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। नवयुवक की गलती बस इतनी थी कि उसने हेलमेट सिर पर लगाने के बजाए बाइक पर टांग रखा था। 

23-10-2019120204Justonemista1
 

कोयला नगर का रहने वाला 24 वर्षीय कुनाल वर्मा स्वीगी कंपनी में फूड डिलीवरी का काम करता था। उसका बर्थडे वाला दिन ही उसका डेथडे बन गया। 
हुआ दरअसल यूं कि अपने जन्म दिन पर वह घर पहुंचा हंसी खुशी मां ने अपने जिगर के टुकड़ें के माथे पर कुमकुम का तिलक लगा कर उसकी लम्बी उम्र का आर्शीवाद दिया। 
लेकिन मां के आर्शीवाद पर यातायात नियमों की अनदेखी भारी पड़ गयी। रोचना करवाने के बाद घर से बाइक लेकर दोस्तों से मिलने निकला था। 

23-10-2019120224Justonemista2
 

उसके पास हेलमेट होने के बावजूद उसने उसे सिर पर लगाने के बजाए बाइक पर टांग लिया। कोयला नगर हाईवे पर पीछे से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में सिर पर गंभीर चोट आने के कारण घायल हो गया। 
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और परिजन आनन फानन उसे लेकर कांशीराम ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 
बर्थडे वाले दिन ही कुनाल की मौत जिसने भी सुनी वह हतप्रभ रह गया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्ट मार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें...गजब: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में कट गयी विधायक की जेब

 

 

 

Web Title: Just one mistake and Birthday turned into death day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया