प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर किया तीखा प्रहार,कहा अपने मित्रों की जेब भर रही बीजेपी


RAGHVENDRA CHAURASIA 26/10/2019 13:15 PM
44 Views

New Delhi. यूपी के गन्ना किसानों के भुगतान को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया है। गांधी ने कहा कि मोदी व बीजेपी सरकार मिलकर किसानों के पेट पर लात मारकर अपने मित्रों की जेंब भर रही है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने टिवटर के जरिए यह हमला बोला।

Priyanka Gandhi Vadra hit out at Modi government, says BJP is filling pockets of his friends

प्रियंका ने शनिवार को ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को लगातार दो ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका वाड्रा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि संसद से इंडिया गेट तक दिल्ली के सबसे मशहूर,खूबसूरत,ऐतिहासिक स्थान को सुंदर बनाने का एक गुजराती कंपनी को ठेका और सरकार का अनुमानित खर्चा 12,450 करोड़ रुपए। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा कि उप्र के गन्ना किसानों का बकाया = 7,000 करोड़ रुपए। भाजपा सरकार होश खो रही है। इसके तुरंत बाद प्रियंका ने ट्वीट किया,जिसमें उन्होंने लिखा किसान के पेट पर लात मारकर अपने मित्रों की जेब भर रही है जिस दिन देश का किसान जागेगा,उस दिन से सावधान वह दिन आएगा।

दिवाली पर किसान रहेंगे परेशान

उत्तर प्रदेश में गन्ना किसान हमेशा से ही बकाया भुगतान को लेकर परेशान रहते आए हैं। मगर आज तक इस समस्या का स्थायी समाधान नहीं हुआ। देश में इन दिनों दिवाली का पर्व मनाया जा रहा है,लेकिन इस मौके पर यूपी सहित पूरे देश के किसान परेशान रहेंगे। 

 

Web Title: Priyanka Gandhi Vadra hit out at Modi government, says BJP is filling pockets of his friends ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया