कर्नाटक में भाजपा सरकार गिराने को तैयार कांग्रेस, पुराने दोस्त ने लगाया अड़ंगा


NP1509 27/10/2019 15:33:19
1572 Views

Bengluru. कर्नाटक में कांग्रेस येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को गिराने की कोशिश में लगी हुई है। कांग्रेस चाहती है कि भाजपा की सरकार गिरने के बाद प्रदेश में मध्यावधि चुनाव हों। यह आरोप पूर्व सीएम और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने रविवार को मीडिया से बातचीत के दौरान लगाया है। 

27-10-2019154654Kumaraswamysa1

कुमारस्वामी ने कहा कि येदियुरप्पा सरकार का कार्यकाल उनके हाथों में है और वह सरकार को गिरने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि वह प्रदेश में मध्यावधि चुनाव कराने के विपक्ष के सपने को पूरा नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में प्रदेश में बाढ़ के चलते स्थिति बहुत खराब है। प्रदेश सरकार की ओर से दिये जाने वाली राशि का आवंटन प्रभावितों के पुनर्वास, जिन किसानों की बर्बाद हुई फसल के लिए मुआवजे और बेघरों को आवास मुहैया कराने के लिए है। 

यह भी पढ़ें:-...महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे का बड़ा ऐलान, भाजपा के लिए जोरदार झटका

पूर्व सीएम ने कहा कि राज्य में मध्यावधि चुनाव कराने के लिए 250 करोड़ रुपए से अधिक की धनराशि की आवश्यकता है और यही पैसा प्रभावित लोगों के कल्याण के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। राज्य में फिर से चुनाव कराने का यह सही समय नहीं है। उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा को काम करने दीजिए और राज्य को मध्यावधि चुनाव में झोंकने और चुनाव में अथाह धनराशि खर्च करने के बजाए प्रभावित लोगों के पुनर्वास पर ध्यान दिया जाना जरूरी है।

Web Title: Kumaraswamy said that the Congress was in favor of toppling the government in Karnataka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया