ओडिशा में दिवाली की रात लगी भीषण आग,70 दुकानें जलकर राख


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/10/2019 12:41 PM
29 Views

Bhubaneswar. ओडिशा में दिपावली की रात भीषण आग लग गई। सब्जी मंडी में भीषण आगजनी से तकरीबन 70 दुकानें जलकर राख हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंची,लेकिन आग तब तक बेकाबू हो चुकी थी। फिलहाल इस आगजनी में किसी प्रकार की हताहत की खबर नहीं आई है।

Heavy fire broke out in Odisha on Diwali night, 70 shops burnt to ashes

लाखों रुपये का हुआ नुकसान

ओडिशा के संबलपुर जिले के सब्जी बाजार में रविवार रात अचानक आग लग गई। आग लगने से 70 दुकानें जलकर राख हो गई। सब्जी व फलों के व्यापारियों ने मीडिया से बताया कि इस आगजनी से लाखों रुपयों का नुकसान हो गया है। कुछ व्यापारियों ने बताया कि दिवाली के चलते विक्रेताओं दवारा अपनी दुकानों में जलाए गए मिट्टी के दीयों से आग भड़क उठी। हालांकि कुछ विक्रेताओं के समूह ने इसे खारिज करते हुए बताया कि कुछ उपद्रवियों ने जानबूझकर उनकी दुकानों को निशाना बनाया था। फिलहाल आग कैसे भड़की इसका खुलासा नहीं हो पाया है। सूचना पर दमकल विभाग पूरी टीम के साथ पहुंचा और एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
 

 

Web Title: Heavy fire broke out in Odisha on Diwali night, 70 shops burnt to ashes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया