लालू ने इन लोगों के साथ मनाया दीपावली का जश्न, किए गए थे खास इंतेजाम


NP1509 28/10/2019 15:46:11
568 Views

Ranchi. चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं और त्योहारों (Festival) पर लोगों को उनका खास अंदाज देखने को मिलता था। लेकिन इस बार जमानत न मिलने और बीमार होने के कारण लालू प्रसाद बतौर कैदी रिम्स के पेइंग वार्ड में ही दीपावली मनाई। लालू मौजूदा समय में रांची के रिम्स (RIMS) में इलाजरत हैं। 

28-10-2019155350LaluPrasadYa1

जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद यादव ने रविवार को रिम्स अस्पताल में उनका इलाज कर रहे डॉक्‍टरों, कम्पाउंडर और नर्सों के साथ ही दिवाली मनाई। इसके लिए रिम्स में खास इंतज़ाम किया गया था। इससे पहले उनके ट्विटर हैंडल से देशवासियों को दीपावली की बधाई भी दी गई। 

28-10-2019155422LaluPrasadYa2

यह भी पढ़ें:-... पिता लालू से भी आगे निकले तेजस्वी, शानदार रिकॉर्ड बनाकर आलोचकों का मुंह किया बंद

रिम्स के कैदी वार्ड समेत पूरे कैंपस को घी के दिए से रोशन करने का इंतजाम किया गया था। इस मौके पर लालू ने इलाज कर रहे डॉक्‍टरों, कम्पाउंडर और नर्सों को खास तौर से दावत दी है। वहीं, लालू के समर्थकों ने पेइंग वार्ड पहुंचकर सुरक्षा कर्मियों के बीच मिठाइयां बांटीं और सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी।

Web Title: Lalu Prasad Yadav celebrated Diwali with doctors and staff at RIMS Hospital ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया