पैतृक गांव सैफई में अखिलेश यादव ने मनाई दिवाली, डिंपल भी बच्चों संग आईं नजर


NAZO ALI SHEIKH 29/10/2019 13:15:53
444 Views

Lucknow. दिवाली का जश्न 27 सितंबर से पूरे देश में मनाया जा रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी शनिवार को परिवार के साथ अपने पैतृक गांव सैफई पहुंचकर दिवाली मनाई, उन्होंने रविवार को प्रदेश वासियों को दिवाली की शुभकानाएं दी। उन्होंने कहा कि त्योहार आयोजन खास उद्देश्य से होता है। ताकि लोग आपस में परस्पर सहयोग, सौहार्द और सद्भाव के साथ जीवन यापन करें। 

29-10-2019131830AkhileshYadav1

उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों की आत्महत्या की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ये सरकार के कार्यों पर सवाल खड़े कर रही है। नोटबंदी और उसके बाद जीएसटी के कारण उद्योग धंधे बंद हो गए हैं। इस कारण लोग बेरोजगार हो गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने के लिए सपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा रही। इस दौरान सैफई स्थित अपने आवास पर सपा प्रमुख ने कन्नौज से आए सपेरों की बीन की धुन पर जमकर समाजवादी गीत सुने।

यह भी पढ़ें... सऊदी अरब पहुंचे पीएम मोदी, इन खास मुद्दों पर होंगे समझौते

29-10-2019131905AkhileshYadav2

  चुनाव रणनीति पर चर्चा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया। तीन घंटे तक उन्होंने कार्यकर्ताओं से आने वाले चुनाव की रणनीति पर चर्चा की। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया। तीन घंटे तक उन्होंने कार्यकर्ताओं से आने वाले चुनाव की रणनीति पर चर्चा की।

29-10-2019132020AkhileshYadav3 

Web Title: Akhilesh Yadav celebrated Diwali in his native village Saifai, Dimple also appeared with children ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया