इस कंटेस्टेंट ने खड़ा किया बिग बॉस को कटघरे में, लगाए गंभीर आरोप..


NP1550 29/10/2019 18:22:37
224 Views

Lucknow. बिग बॉस शो (Big boss 13) का 13वां सीजन ऑन एयर हो चुका है और दर्शकों के बीच खासी लेकप्रियता बटेर रहा है। हर बैर की तरह यह सीजन भी कॉन्ट्रोवर्सी (big boss controversy) से भरपूर है। इसी क्रम में, इस रीएलटी शो (reality show) का  सोमवार का एपिसोड कंटेस्टेंट्स के एक-दूसरे पर लगाए जा रहे इल्जामों से भरपूर था। सोमवार को बिग बॉस की सबसे बड़ी फैन फराह खान (farah khan) बतौर जज शो में पहुंची थीं। उन्होंने शुक्ला और छाबड़ा ग्रुप्स के मुकदमे सुनकर उनपर फैसला सुनाया। जज फराह के सामने कुल तीन मुकदमे रखे गए, जिसमें 2 सिद्धार्थ (siddhart shukla) ने जीते जबकि एक मुकदमा रद्द हो गया। 

29-10-2019183457BigBoss13T2

तमाम दलीलें देने के बावजूद भी वकील बनीं रश्मि देसाई (rashmi desai) अपनी टीम को जिता नहीं पाई। फराह की अदालत में हारने के बाद रश्मि देसाई ने बिग बॉस पर सवालों की बौछार कर दी। केस हारने के बाद निराश और भावुक रश्मि ने कैमरे से बातें करीं। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस पर सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करने का आरोप लगाया। 

29-10-2019183513BigBoss13T3

►क्या बोलीं रश्मि

केस हारने के बाद, निराश रश्मि देसाई बोलीं- ''सही गलत तो नहीं पता, लेकिन इतना जरूर बताऊंगी आपको कि अगर यह दिखाना है तो फिर मैं गलत नहीं हूं। चुप रहना अगर हिंसा है और लाउड रहना हिंसा नहीं है तो फिर शायद यही अपनाना चाहिए मुझे।'' साथ ही बिग बॉस पर आरोप मढ़ते हुए बोलीं वह वही दिखाएंगे जो दिखाना चाहते हैँ। लेकिन इतना फेवरेटिज्म (favouritism) अच्छा नहीं होता। 

29-10-2019183531BigBoss13T4


►सोशल मीडिया का ऐसा रहा रिएक्शन 

सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करने का आरोप लगाने के बाद सोशल मीडिया रश्मि को लेकर दो खेमे में बंट गया है। कुछ लोग रश्मि को सपोर्ट कर रहे हैं तो कई फराह खान के फैसले के खिलाफ बोल रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

Web Title: Big Boss 13: This contestant blamed Big Boss of favouritism ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया