अखिलेश यादव बसपा को लेकर क्या बोल गए,सियासी गलियारे में हड़कंप


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/10/2019 19:47:06
288 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उपचुनाव में बसपा के प्रदर्शन पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है। पूर्व सीएम ने कहा कि पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ा और फायदा मिला। वहीं अखिलेश के इस बयान से सियासी गलियारे में कोहराम मचा हुआ है। 

29-10-2019195341WhatAkhilesh1

बाराबंकी से बीजेपी और जलालपुर सीट से बसपा की सीट छीनी

मंगलवार को मीडिया द्वारा उपचुनाव में बसपा के प्रदर्शन पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव से सवाल पूछा। इस पर पूर्व सीएम ने सीधे तौर पर बसपा पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। मगर उन्होंने कहा कि उपचुनाव में बाराबंकी जैदपुर सीट पहले बीजेपी के खाते में थी वहीं अंबेडकरनगर की जलालपुर सीट बसपा के खाते में थी दोनों सीटों पर अब सपा का कब्जा होे गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अब वह किसी पार्टी पर टिप्पणी नहीं करेंगें। 

29-10-2019195358WhatAkhilesh2

पार्टी के संगठनात्मक ढ़ांचे में जल्द ही सुधार की दिशा में शुरु होगा काम

समाजवादी पार्टी को उपचुनाव में मिली सफलता से उत्साहित पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि अब ग्रामीण इलाकों तक अपनी पैठ मजबूत बनाने के इरादे से पार्टी के संगठनात्मक ढ़ांचे में जल्द ही सुधार की दिशा में काम किया जाएगा। यादव ने कहा कि हम हर विधानसभा क्षेत्र स्तर पर संगठन को मजबूत करेंगे। हम ग्रामीण अंचलों में जाकर लोगों को राज्य की वास्तविक स्थिति को बताएंगे। उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी पर टिप्पणी पर बचते हुए कहा कि यह उनका मामला है उन्हें देखना है कि वे कहां गलत थे मुझे अब इस बारे में कुछ नहीं कहना है। 

 

 

Web Title: What Akhilesh Yadav said about BSP, stir in political corridor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया