ऐश्वर्या की दीवाली पार्टी में हुआ हादसा, मदद करने आए शाहरुख हुए घायल


NP1550 30/10/2019 15:22:21
58 Views

New Delhi. बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर आयोजित दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग गई। मौके पर मौजूद बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अर्चना की मदद करके आग से उन्हें दूर किया। हालांकि ऐसा करने में शाहरुख खान के घायल होने की भी खबर मिली है। वहीं, अर्चना को मुंबई के नानावटी अस्पताल के आईसीयू (ICU) में रखा गया है। बताया जा रहा है तमाम प्रयासों के बाद भी वह काफी झुलस गई थीं। 

30-10-2019153742ShahrukhKhan1

कोरियोग्राफर-डायरेक्टर (choreographer- director) फराह खान (Farah Khan) ने इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया, "शाहरुख खान, मोहब्बत मैन से सुरक्षा तक। मैं अर्चना के जल्दी ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करती हूं।" फराह के अनुसार, अमिताभ बच्चन के घर जलसा में दिवाली सेलिब्रेशंस के समय, अर्चना सदानंद के लहंगे में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग बढ़ गई। तभी शाहरुख ने हिम्मत करके अर्चना को आग से बचाया। इस प्रयास में शाहरुख भी थोड़े-बहुत झुलस गए, जबकि अर्चना के बारे में खबर मिली है कि उनके शरीर का करीब 15 फीसदी हिस्सा आग की चपेट में आ गया था। 

30-10-2019153811ShahrukhKhan3

बता दें कि, अर्चना सदानंद (archana sadanand) लंबे समय से बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर हैं। ऐश्वर्या के काम से जुड़े कई अहम फैसले लेने में उनकी अहम भूमिका रहती है। जानकारी के मुताबिक, अर्चना अपनी बेटी के साथ दिवाली पार्टी में आई थीं। कोर्टयार्ड में अचानक उनके लहंगे में आग लग गई। इसके बाद वह मदद के लिए चिल्लाईं, लेकिन वहां खड़े लोग समझ नहीं पा रहे थे कि वे क्या करें? तभी शाहरुख वहां भागते हुए आए और अपनी जैकेट उतारकर आग बुझाने की कोशिश करने लगे। इस दौरान आग की लपटों से वह भी मामूली रूप से घायल हो गए।    

 

यह भी पढ़ें : EU delegation backs India over Kashmir, says terrorism the root cause of problems

यह भी पढ़ेंइतिहास रचने को तैयार ईडन गार्डेंस स्टेडियम रहा है इन विवादों के घेरे में...

              
 

 

 

 

 

 

Web Title: Shahrukh Khan saves Aishwarya's manager from fire in the Diwali bash ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया