मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED के सामने पेश हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा


NAZO ALI SHEIKH 30/10/2019 16:37:57
54 Views

Mumbai. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा आज कल बड़ी मुसीबत में फंसे हुए हैं। कुंद्रा दिवंगत गैंगस्टर इकबाल मिर्ची और अन्य के खिलाफ चल रही मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। 


30-10-2019170901ShilpaShetty1

अधिकारियों के अनुसार कुंद्रा करीब 11 बजे यहां बालार्ड पियर इलाके में प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस पहुंचे। एजेंसी ने उन्हें 4 नवंबर को पेश होने के लिए कहा था, लेकिन समझा जाता है कि उन्होंने उस दिन कुछ जरूरी काम के कारण उससे पहले की कोई तारीख मांगी थी।

यह भी पढ़ें... जानें क्यों मनाते हैं विश्व बचत दिवस

माना जा रहा है कि एजेंसी मनी लॉन्ड्रिंग की रोकथाम कानून के तहत उनका बयान दर्ज करेगी। मामले में कार्यवाही धन शोधन निवारण अधिनियम पीएमएलए के आपराधिक प्रावधान के तहत की जा रही है। केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले में रंजीत बिंद्रा और बैस्टियन हॉस्पिटैलिटी नामक एक फर्म के साथ कुंद्रा के कथित सौदे की जांच कर रही है।

30-10-2019170947ShilpaShetty2

अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच हुये कुछ व्यापारिक करारों की विस्तृत जानकारी की जरूरत है और इसलिए समन जारी किया गया है। बिंद्रा को कुछ समय पहले इस मामले में एजेंसी ने गिरफ्तार किया था। कुंद्रा इससे पहले इन व्यावसायिक सौदों में किसी भी गलत काम से इनकार कर चुके हैं।

Web Title: Shilpa Shetty s husband Raj Kundra appeared before ED in money laundering case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया