बॉलीवुड की यह सेलेब करेगी महिला, पुरुष टी-20 विश्व कप ट्रॉफी का ऑस्ट्रेलिया में उद्घाटन


NP1550 31/10/2019 14:39:17
135 Views

New Delhi. बॉलीवुड (bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया (australia) के मेलबार्न (melbourne) में पुरूष (men) व महिला (women) टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) की ट्रॉफी (trophy) का अनावरण (inauguration) करेंगी। करीना इस प्रतिष्ठित समारोह के लिए आमंत्रित होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री (bollywood actress) होंगी। ये वर्ल्ड कप मैच अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाएंगे।

31-10-2019145456KareenaKapoor1

करीना का कहना है कि इसका हिस्सा बनकर वह सम्मानित महसूस कर रही हैं। सूत्रों से हुई बातचीत में करीना ने कहा, "इस प्रतिष्ठित शाम का हिस्सा बनकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं इन सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहूंगी जो अपने सपनों को साकार करने के लिए अपने-अपने देशों के लिए खेल रही हैं। एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हें आगे आते देखना वाकई में सशक्तिकरण है।"

31-10-2019145557KareenaKapoor2

करीना ने आगे कहा कि ये महिला खिलाड़ी सभी के लिए प्रेरणादायक हैं। पटौदी (pataudi) परिवार की बेगम (begum) करीना ने अपने ससुर मंसूर अली खान पटौदी (mansoor ali khan pataudi) को याद करते हुए कहा कि वह महानतम क्रिकेटर्स में से एक थे। बेबो बोलीं, "ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए गर्व की बात है।" वर्क फ्रंट की बात करें, तो आने वाले समय में करीना अक्षय कुमार (akshay kumar), कियारा आडवाणी (kiara advani) और दिलजीत दोसांझ (diljeet dosanjh) संग 'गुड न्यूज' (good news) में दिखेंगी। वह 'लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddha) में आमिर खान (amir khan) संग अभिनय करते नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए करीना को ऑडिशन (audition) देना पड़ा था।

31-10-2019145611KareenaKapoor3

करीना कपूर खान को फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री किए हुए 19 साल हो गए हैं और अपने पूरे करियर के दौरान उन्होंने कभी भी ऑडिशन नहीं दिया था। करीना ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है। करीना ने जानकारी दी कि अपने करियर में उन्होंने पहली बार हाल ही में ऑडिशन दिया है।

बताते चलें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (forest gump) का हिंदी रीमेक है। 'फॉरेस्ट गंप' ने कई ऑस्कर अवॉर्ड (oscar award) जीते हैं। इस फिल्म में टॉम हैंक्स (tom hanks) और रॉबिन राइट (robin right) लीड रोल (lead role) में थे। 

Web Title: Kareena Kapoor to inaugurate the T-20 Men & Women World Cup Trophy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया