विवादित बयानों की महारथ हासिल कर रहे बीजेपी विधायक, मायावती को बोल गए कुछ ऐसा, मचा बवाल


NAZO ALI SHEIKH 31/10/2019 17:09:22
426 Views

Lucknow. बीजेपी विधायक सुरेंद्र यादव इस कदर विवादित बयान जारी कर रहे मानो इसमें वह महारथ हासिल करना चाहते हों। मुस्लिमों पर वह कई बार विवादित बयान जारी कर पार्टी को भी नुकसान पहुंचाते रहे हैं। लेकिन अब उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर ऐसा विवादित बयान जारी किया है कि राजनीति में बवाल मच गया है। बीजेपी विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा कि मायावती अब कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकतीं। उनको सीएम बनने के लिए दोबारा जन्म लेना पड़ेगा।

31-10-2019171107BJPMLA,whoi1

उन्होंने कहा, 'वह (मायावती) भाजपा के कारण तीन बार मुख्यमंत्री बनीं और अब भाजपा का विरोध करना उनके जीवन का तरीका बन गया है। यदि भाजपा ने उन्हें समर्थन नहीं दिया होता तो वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बनतीं। मुख्यमंत्री बनने के लिए अब उन्हें दूसरा जन्म लेना होगा।' सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें 'राज धर्म' का कोई ज्ञान नहीं है और उन्हें देश की जनता ने पहले ही नकार दिया है।

यह भी पढ़ें... सावधान: अगर आपने रखा है इतना सोना तो देना पड़ेगा भारी टैक्स और जुर्माना

31-10-2019171214BJPMLA,whoi2

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुरेंद्र सिंह ने एक विवादित बयान दिया था और उन्होंने कहा था कि मुस्लिम कई पत्नियां रखते हैं और उनके बच्चे जानवर प्रवृत्ति के होते हैं। इतना ही नहीं, वे डॉक्टरों को 'राक्षस' और पत्रकारों को 'दलाल' बोल चुके हैं। हिंदू धर्म बचाने के लिए विधायक ने हिंदुओं से अधिक बच्चे पैदा करने का आग्रह भी कर चुके हैं। हालांकि, भाजपा लगातार उनके बयानों को नजरअंदाज करती आई है।

Web Title: BJP MLA, who is mastering controversial statements, speaks to Mayawati something like this ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया