आवास दिलाने के बहाने घर पर बुलाकर सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में समाजवादी कमेटी हुई गठित


NP863 01/11/2019 10:24:08
52 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर जनपद उन्नाव के थाना बांगरमऊ अंतर्गत कबीरपुर खंभौली की दलित परिवार की एक नाबालिग पुत्री के साथ ग्राम प्रधान द्वारा आवास दिलाने के बहाने घर पर बुलाकर सामूहिक बलात्कार कर हत्या कर देने की घटना की जांच के लिए पांच सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गई है।

01-11-2019103044avashdilanek1
जांच कमेटी में तेज प्रताप यादव पूर्व सांसद, अनिल दोहरे विधायक, दिलीप यादव, एम.एल.सी., कमलेश दिवाकर पूर्व विधायक तथा वरूण गिहार मैनपुरी पार्टी पदाधिकारी शामिल हैं। नाबालिग पीड़िता की मां रूपा पत्नी महेश और साथ आए गिहार समाज के प्रतिनिधियों ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव को एक ज्ञापन देकर बताया कि दारोगा अभियुक्तों के प्रभाव में कोई कार्रवाही नहीं करना चाहते हैं। प्रार्थिनी को डांट कर भगा देते हैं। आरोपी धमकाते हैं कि उसकी दूसरी लड़की के साथ भी वैसा करेंगे और परिवार को जान से मार देंगे। प्रार्थिनी व उसका पूरा परिवार डरा सहमा है।

यह भी पढ़ें... व्यक्ति के जीवन मूल्य उसके द्वारा दिये गए सकारात्मक योगदान से प्रदर्शित होते : डॉ रहीस सिंह

ज्ञात हो दलित नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद अभी तक पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा तक पंजीकृत नहीं किया है और न ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है। अभियुक्त आज भी पीड़ित परिवार को धमका रहे हैं। पुलिस सुरक्षा की मांग भी अनसुनी कर दी गई है।

Web Title: avash dilane ke naam par samuhik balatkar r hataya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया