INDvBAN: दिल्ली में बढ़ा प्रदूषण का स्तर, कप्तान रोहित बोले- मौसम से मुझे परेशानी नहीं


NP1509 01/11/2019 12:54:55
54 Views

New Delhi. दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के कारण भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के पहले मैच को रद्द करने की मांग उठ रही है। इसी बीच भारत के सलामी बल्लेबाज और टी-सीरिज की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। रोहित शर्मा ने कहा है कि उन्हें दिल्ली के मौसम से कोई परेशानी नहीं है। दरसअल, भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच रविवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जायेगा।  

01-11-2019132658Onthedemand1

दिल्ली पहुंचे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा है कि उन्हें राजधानी के मौसम से कोई परेशानी नहीं है। वह अभी उतरे हैं (हवाई जहाज से) और उनके पास यहां के मौसम का मूल्यांकन करने का समय नहीं था। उन्होंने कहा कि जहां तक उन्हें पता है कि मैच तीन नवंबर को होना है और यह होगा। 

उन्होंने कहा कि जब टीम इंडिया यहां (श्रीलंका के खिलाफ) टेस्ट मैच खेले थे तो कोई समस्या नहीं हुई थी। उन्हें पहले भी कोई समस्या नहीं हुई थी और अब भी नहीं है। 

यह भी पढ़ें:-... इतिहास रचने को तैयार ईडन गार्डेंस स्टेडियम रहा है इन विवादों के घेरे में...

बीसीसीआई अध्यक्ष ने मैच रद्द करने से किया इंकार 

वहीं, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिल्ली में होने वाले पहले टी-20 मुक़ाबले को रद्द करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि तीन नवम्बर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश के साथ होने वाला टी-20 मुकाबले के अब रद्द करने की कोई सम्भावना नहीं है। 

हालांकि गांगुली ने यह भी कहा कि बोर्ड दिवाली के बाद आयोजन स्थलों के चयन को लेकर सावधानी बरतेगा। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में अधिकारियों से बात की है। वह मैच के समय पर आयोजित होने की उम्मीद कर रहे हैं। अंतिम समय में यह मैच रद्द नहीं किया जा सकता।

Web Title: On the demand to cancel the match in Delhi, Rohit Sharma said that I am not troubled by the weather ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया