अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने किया एलान,अपना स्थायी निवास बदलने जा रहे


NP97 01/11/2019 16:44 PM
41 Views

Wansigation. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एलान किया कि वह अपना स्थायी निवास बदलने जा रहे हैं। ट्रंप ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि न्यूयार्क की जगह अब फ्लोरिडा में उनका स्थायी निवास होगा। उन्होंने कहा कि न्यूयॉर्क के लोगों ने उन्हें प्यार दिया लेकिन राज्य के नेताओं ने उनके हर साल करोड़ों डॉलर का कर चुकाने बाद भी गलत व्यवहार किया।

US President Donald Trump announced his move to change his permanent residence

पेंसिलवेनिया एवेन्यू अब उनके परिवार का स्थायी निवास होगा

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप में लिखा कि फ्लोरिडा के पाम बीच पर स्थित 1600,पेंसिलवेनिया एवेन्यू अब उनके परिवार का स्थायी निवास होगा। आपको बता दें कि राष्ट्रपति बनने के बाद से ट्रंप वॉशिंगटन के व्हाइट हाउस में रह रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्थायी निवास न्यूयॉर्क में स्थित ट्रंप टॉवर था। हालांकि अपने इस स्थायी निवास को छोड़ने को लेकर उन्होंने अपने मन की बात कही। ट्रंप ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि मैं यह फैसला नहीं लेना चाहता था, एक राष्ट्रपति के तौर पर मैं हमेशा न्यूयॉर्क की मदद के लिए खड़ा रहूंगा,मेरे दिल में हमेशा न्ययॉर्क के लिए विशेष जगह रहेगी। 

डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट के बाद न्यूयॉर्क के गवर्नर ने भी किया ट्वीट

अमेरिकी डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट के बाद न्यूयॉर्क के गवर्नर ने भी एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि अच्छा,छुटकारा मिला। ऐसा नहीं था कि डोनाल्ड ट्रंप ही यहां पर टैक्स देते थे।
 

 

Web Title: US President Donald Trump announced his move to change his permanent residence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया