उपचुनाव में जीत के बाद पहली बार बोले आज़म खान, भाजपा को लेकर कही ये बात


NP1509 02/11/2019 10:14 AM
80 Views

Rampur. यूपी के रामपुर में करीब 85 मुकदमों में आरोपी आज़म खान के तेवर उपचुनाव जीतने के बाद फिर से तीखे हो गए हैं। आज़म के पत्नी तजीन फातमा रामपुर शहर विधानसभा के उपचुनाव में जीत हासिल कर सपा का झण्डा बुलंद रखा है। वहीं, इस जीत के बाद जनता को शुक्रिया बोलने के एक जलसे का आयोजन किया गया, जिसमें आजम खान ने अपने विरोधियों को जमकर निशाना साधा। 

Azam Khan spoke for the first time after victory in Rampur by-election

रामपुर किले के मैदान में सपा सांसद आज़म खान ने कहा कि जुल्म और जालिम का अरमान पूरा नहीं हुआ। जुल्म की इतनी बड़ी शिकस्त हुई है, जो खुद में एक तारीखी इतिहास है। ज़िला प्रशासन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से बड़े से लेकर छोटे शख्स ने, वर्दी से लेकर बगैर वर्दी वाले ने आपके घरों के दरवाजे तोड़े हैं, आपको ठोकर से मारा है, लाठी-डंडों से मारा है, औरतों की उंगलियां तोड़ी हैं, बीमारों को खदेड़ा है। इस सीट को हराने के लिए किया क्योंकि यह प्रतिष्ठा का सवाल था। 

यह भी पढ़ें:-...आज थाईलैंड के दो दिवसीय दौरे पर रवाना होंगे पीएम मोदी

सपा सांसद ने कहा कि हमारी आहें, हमारी बद्दुआ उस वक्त तक तुम्हारा पीछा नहीं छोड़ेंगे, जब तक हमारा यकीन है कि मजलूम की आसमान तक जाती है। और जब तक सातवें आसमान तक बैठा हुआ मालिक उसकी आह सुन नहीं लेता। उन्होंने कहा कि जुल्म करने वालों अगर तुम्हारे अंदर जरा सा भी जमीर है तो यकीनन तुम अपने जमीर से सवाल करोगे। 

Web Title: Azam Khan spoke for the first time after victory in Rampur by-election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया