आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा,कार सवार तीन की मौके पर मौत जबकि दो गंभीर रूप से घायल


NP97 02/11/2019 13:43 PM
179 Views

Agra. आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह दर्दनाक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस व आस-पास वालों की मदद से दोनों घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। 

Tragic road accident on Agra-Lucknow Expressway, three died on the spot while two were seriously injured.

हादसा आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में हुआ

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह 10 बजे के करीब सड़क हादसा आगरा के फतेहाबाद थानाक्षेत्र पर 32वें माइलस्टोन के पास हुआ। आगरा से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में टकरा गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसके साथ ही कार में तीन महिलाए व दो पुरुष एक बच्ची एक कुत्ता सवार था। इनमें एक महिला सहित आगे की सीट पर बैठे दोनों पुरुषों की मौत हो गई जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। वहीं बच्ची व पालतू कुत्ते को मामूली चोट आई है। 

Tragic road accident on Agra-Lucknow Expressway, three died on the spot while two were seriously injured.

हादसे की खबर मिलने पर पुलिस व यूपीडा के कर्मचारी पहुंचे

इस दर्दनाक सड़क हादसे की खबर मिलने के बाद मौके पुर पुलिस और यूपीडा के कर्मचारी पहुंच गए। घायलों को एंबुलेंस से एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी लाया गया। वहीं तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। 

मृतक इटावा के रहने वाले बताए जा रहे हेैं

पुलिस ने बताया कि पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास लगातार कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक समेत सभी लोग इटावा जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मीडिया को बताया कि हादसे की वजह तेज रफ्तार है। कार चालक ने गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर पाया और जाकर आगे चल रहे ट्रक में टकरा गई। 
 

 

 

Web Title: Tragic road accident on Agra-Lucknow Expressway, three died on the spot while two were seriously injured. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया