रश्मि-देवो के एविक्शन को लेकर बिग बॉस पर भड़के फैंस, बोले-धोखा...


NAZO ALI SHEIKH 03/11/2019 16:26:27
318 Views

Mumbai. टीवी का कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 13 हमेशा अपने कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में बना रहता है। वहीं इस बार वीकेंड के वार में सलमान ने हैरान करने वाला एविक्शन कर सभी को चौंका दिया है। सलमान के शो बिग बॉस से शेफाली बग्गा के साथ टीवी को दोनों फेमस बहुएं रश्मि देसाई और दोवोलीना बाहर हो गई हैं। वहीं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी (devolina bhattacharji) के बाहर होने से सोशल मीडिया हड़कंप मच गया है। यूजर्स बिग बॉस पर भड़के हुए हैं। 

03-11-2019163009Fansragedon1

बता दें कि शनिवार को सलमान खाने ने रश्मि देसाई (rashmi desai), शेफाली बग्गा (shefali bugga) और देवोलीना को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स सलमान खान के इस शो को लेकर भड़क गए हैं। इतना ही नहीं रश्मि देसाई और देवोलीना के समर्थन में सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्वीट करने शुरू कर दिए हैं। हर किसी ने ट्वीट कर रश्मि देसाई और देवोलीना के एविक्शन पर सवाल उठाये और देखते-देखते  सोशल मीडिया पर #BBCheatedviewers ट्रेंड करने लगा। 

यह भी पढ़ें... किचेन गार्डेन के लिए गमले में भी उपलब्ध हैं स्ट्राबेरी के पौधे

Bigg boss13 नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा- 'आपको क्या लगता है कि आरती सिंह को रश्मि देसाई और देवोलीना से ज्यादा वोट मिलेंगे ? बिग बॉस दर्शकों के साथ धोखा कर रहा है।' Aisha ने लिखा- 'देवोलीना और रश्मि दोनों ही बिग बॉस के लायक कंटेस्टेंट्स हैं। बिग बॉस ने दर्शकों के साथ धोखा दिया है।' Devoleena नाम से यूजर ने लिखा- 'तुम एवेक्टिड नहीं हो सकती हो रश्मि देसाई और देवोलीना।' इसके अलावा सोशल मीडिया पर और भी कई यूजर्स ने बिग बॉस पर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

03-11-2019163220Fansragedon2

गौरतलब है कि एक ओर जहां घरवालों के सामने तीन कंटेस्टेंट्स बेघर हो गए तो वहीं पांच और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की जल्द ही घर में जाने वाले हैं। ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं कि जो तीन लोग घर से 'वीकेंड का वार' में बाहर हुए हैं वो सच में बेघर हो चुके हैं तो आप बिल्कुल गलत है। इन तीन कंटेस्टेंट्स में से असलियत में केवल एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हुआ है और अभी भी ये दो कंटेस्टेंट आगे का खेल खेलेंगे। 
 

दो नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सलमान खान ने शेफाली बग्गा के अलावा टीवी की दोनों बहुओं रश्मि देसाई और देवोलीना को जनता के द्वारा कम वोट मिलने पर बाहर का रास्ता दिखा दिया। शेफाली तो घर से बाहर आकर मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं लेकिन बाकी दो कंटेस्टेंट अभी भी घर के अंदर ही हैं। इस बात का खुलासा 'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की खबर देने वाले 'द खबरी' ने ट्वीट से किया है। इस ट्वीट के मुताबिक रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य को अब सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा। यह घर का वह हिस्सा है जहां पर वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में प्रवेश करने वाले कंटेस्टेंट्स घरवालों पर नजर बनाए हुए थे।

Web Title: Fans raged on Bigg Boss over Rashmi-Devo s aviction, he said he cheated ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया