पुलिस मुठभेड़ में इनामी शूटर हुआ ढेर


NP863 04/11/2019 10:26 AM
29 Views

लखनऊ। राजधानी में एसटीएफ ने रविवार को एक ईनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है। आजमगढ़ निवासी सचिन पांडेय कई संगीन मामलों में वांछित चल रहा था और उस पर आजमगढ़ से 50 हजार का इनाम भी घोषित था। रविवार को एसटीएफ को मुखबिर से सूचना मिली कि सचिन पांडेय गोमतीनगर इलाके में मौजूद है। मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ ने इलाके की घेराबंदी की। ईनामी बदमाश यहां एक दुकान पर बैठा हुआ था। एसटीएफ टीम को देखते ही उसने गोली चला दी और मौके से भाग निकला। एसटीएफ ने बदमाश का पीछा किया और विभूतिखंड इलाके में घेर लिया। एमिटी कॉलेज के सामने हुई मुठभेड़ में सचिन पांडेय मारा गया।

policsh muthbhed me inami dher
सचिन पांडेय का आतंक यूपी से लेकर बिहार तक फैला हुआ था। वह भाड़े पर हत्या करता था। मारे गए बदमाश के खिलाफ हत्या, वसूली और रंगदारी वसूली समेत करीब दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में सचिव को गले और कमर के पास गोली लगी है। घायल होने के बाद पुलिस ने उसे लोहिया हास्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सचिन पांडेय इससे पहले भी कई बार पुलिस पर फॉयर कर चुका था।
वहीं एसटीएफ के एसएसपी राजीव नारायण मिश्रा का कहना है कि मुखबिर से सूचना मिली थी। जिस पर मौके पर पहुंची एसटीएफ पर सचिन पांडेय ने फायर झोंक दिया और मौके से भागने का प्रयास किया। जिसके बाद ही घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया जिसको अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया की मुठभेड़ में मारा गया बदमाश आज़मगढ़ का इनामी बदमाश था। इसका लंबा आपराधिक इतिहास है और इसपर लगभग दो दर्जन से अधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। उन्होंने कहा साल 2015 में किसी आईपीएस के गनर पर भी फायरिंग कर बदमाश फरार हो गया था। यह खुद का गैंग चलता था, ये शार्प शूटर भी है और सुपारी लेकर हत्या भी करता है। लखनऊ में किसी की सुपारी लेकर हत्या को अंजाम देने के फिराक में आया था। उन्होंने कहा बदमाश के पास से .30 बोर की माउज़र, कई खोके और 6 ज़िंदा कारतूस के साथ ही मोबाइल भी बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें... SIT करेगी तीस हजारी कोर्ट में हुए विवाद की जांच

Web Title: policsh muthbhed me inami dher ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया