हैदराबाद में महिला तहसीलदार को दिनदहाड़े जिंदा जलाया गया


NP97 04/11/2019 17:57:25
435 Views

Hyderabad. आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में सोमवार को एक अज्ञात व्यक्ति महिला तहसीलदार को उसके कार्यालय में जिंदा जला दिया गया। महिला तहसीलदार को बचाने के एक चक्कर में एक कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गया।

04-11-2019180311Femaletahsild1

इस घटना से इलाके में फैली है सनसनी

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया कि हैदराबाद तहसील में सोमवार को दोपहर के समय महिला तहसीलदार विजया जब अब्दुल्लापुरमेट कार्यालय में जब अकेंले थीं। उसी दौरान किसी व्यक्ति ने उन पर पेट्रोल छिड़कर कर आग लगा दी।  इब्राहिमपट्नम के राजस्व अधिकारी अमरेंदर ने कहा कि महिला अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई और उनको बचाने के प्रयास में कार्यालय का एक कर्मचारी झुलस गया। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। 

दिनदहाड़े घटना घटने से कर्मचारियों में रोष है

हैदराबाद में सोमवार को दिनदहाड़े महिला तहसीलदार को जिंदा जलाने के बाद कर्मचारियों में आक्रोश का माहौल व्याप्त है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं तहसील परिसर में भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस ने मीडिया को बताया कि जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा। 
 

 

Web Title: Female tahsildar burnt alive by an unknown person in Hyderabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया