हमलावर हुए अखिलेश, कहा- चाहकर भी मंत्री को नहीं हटा सकते कमजोर सीएम योगी


NP863 05/11/2019 16:09 PM
27 Views

Lucknow. यूपी पॉवर कॉरपोरेशन के भविष्य निधि में हुए घोटाले को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को कमजोर मुख्यमंत्री करार देते हुए तंज कसा कि वह मंत्री को हटाना तो चाह रहे हैं लेकिन हटा नहीं पा रहें। समाजवादी पार्टी की सरकार में बिजलीकर्मियों की भविष्य निधि का पैसा डीएचएफएल में नहीं जमा हुआ। अगर इसके लिए कोई जिम्मेदार है तो वह सिर्फ मुख्यमंत्री ही हैं। 

Akhilesh yadav ne cm yogi par sadha nishana
इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि मौजूदा सरकार ने आनन फानन में सीबीआई जांच की सिफारिश की है। मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाई जानी चाहिए। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार घबराई हुई है औऱ वह सच्चाई को छुपाना चाहती है। बिजली विभाग जैसे महत्वपूर्ण विभाग को जिसे कर्मचारी ने मेहनत कर खड़ा किया उसमें इतना बड़ा घोटाला हो गया। घोटाले के बाद एफआईआर की कॉपी को भी नहीं दिखाया जा रहा है। 

Web Title: Akhilesh yadav ne cm yogi par sadha nishana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया