चोरों ने चार घरों से लाखों का माल उड़ाया


NP1181 05/11/2019 16:12:25
16 Views

LUCKNOW.  एक दिन पहले ही मलिहाबाद कोतवाली में एडीएम प्रशासन और अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने कानून व्यवस्था के साथ अपराधों से निपटने लिए जनता को पुलिस का सहयोग मिलने का आश्वासन दिया था। उसी के एक दिन बाद ही एक गांव के चार घरों में चोरों ने लाखों का माल साफ कर दिया। जिसने पुलिस गस्त की पोल खोल कर रख दी है। 

05-11-2019175201Thievestooka1

दो विधवाओं के घरों को भी नहीं बख्शा
मलिहाबाद थाना क्षेत्र के भुलसी गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने दो विधवाओं के घरों सहित चार घरों को निशाना बनाया। ग्रामीणों के अनुसार गंगाराम रावत के घर से 16 हजार नगद और करीब एक लाख के सोने चांदी के जेवर,प्रेमचंद के घर से 30 हजार नगद तथा इनके घर से भी एक लाख के सोने चांदी के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। इनके अलावा विधवा महदेई के घर से 5900 रु0 नगद तथा आधा किलों चांदी के जेवरात और विधवा मोहिनी देवी के घर से 5 हजार नगद रुपयों के साथ 50 हजार के जेवर उड़ा ले गये। 

चोरी की अधिकांश घटनाओं का खुलासा नहीं 
ग्रामीणों का कहना है कि इस घटना से करीब एक माह पहले चोरों ने ताबड़तोड़ कई गांवों में चोरी को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने चोरी की घटनाओ से तंग आकर क्षेत्र के दो लोगों को चोरियों के खुलासे के रूप में दिखाकर जेल भेज दिया था लेकिन उसके बाद भी चोरियों का सिलसिला थमा नहीं था। जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग गया था। बताया जाता है कि जिन लोगों को चोरी के आरोप में जेल भेजा गया था वे चोरी तो करते हैं। लेकिन इस तरह दो ही लोग इतनी घटनाओं को अंजाम नहीं दे सकते। एक बार फिर देखना होगा कि पुलिस की कार्यशैली में बदलाव आता है या नहीं। पुलिस गस्त कितनी ​सक्रिय होगी। और कितनी जल्दी चोरी का खुलासा होगा। 

 

 

Web Title: Thieves took away millions of goods from four houses ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया