उपचुनाव में मिली करारी हार को लेकर मायावती ने की समीक्षा बैठक, कर दिया ये बड़ा एलान


NP97 06/11/2019 14:59:12
425 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बुधवार को राजधानी लखनऊ में उपचुनाव में पार्टी द्वारा खराब प्रदर्शन को लेकर समीक्षा बैठक की। यूपी में 11 सीटों पर हुए उपचुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद मायावती ने पार्टी में बड़े बदलाव का एलान कर दिया है।

06-11-2019150343Mayawatisrev1

बसपा यूपी को चार सेक्टर में विभाजित करेगी

हाल में यूपी में 11 सीटों पर हुए उपचुनाव में बसपा का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। राजधानी लखनऊ में मायावती ने इसी को लेकर नेताओं संग समीक्षा बैठक की। उपचुनाव हुए खराब प्रदर्शन पर रिपोर्ट तलब की है। मायावती ने साफ तौर पर कहा कि अब पार्टी में बड़ा बदलाव किया जाएगा। मायावती ने कोऑर्डिनेटर, मंडल व जोन व्यवस्था भंग कर सेक्टर व्यवस्था लागू करने का एलान कर दिया। इसके साथ ही मायावती ने यूपी को 4 सेक्टर में विभाजित कर कार्य करेगी और सेक्टर व बूथ कमेटियों को मजबूत बनाने पर ध्यान देगी। 

06-11-2019150414Mayawatisrev2

2022 की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

बसपा मुखिया मायावती ने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अभी से 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे। मायावती ने कहा कि बसपा के कार्यकर्ता कस्बे व गांवों में जाकर बसपा सरकार के कार्यों के बारे में जनता को बताएं। इसके साथ ही वर्तमान सरकार की नाकामियों को भी बताए। 


 

 

 

Web Title: Mayawati's review meeting over the by-election defeat in the by-election, made this big announcement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया