...तो अब भगवान ने भी प्रदूषण से बचने के लिए पहना मास्क, तस्वीरें वायरल


NAZO ALI SHEIKH 06/11/2019 15:13:39
22 Views

Varanasi. हवा में दिन-पर-दिन घुलते जहर से इंसान ही नहीं अब भगवान भी परेशान हो गए हैं। दिल्ली (delhi) के बाद अब पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) भी इसकी चपेट में आ गया है। प्रदूषण की जद में अब धर्म नगरी भी फंस चुकी है ऐसे में वहां के लोगों ने भगवान को मास्क पहना दिए हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

06-11-2019151807SonowGodals1

बता दें कि बनारस में लोगों ने वायु प्रदूषण (air pollution) से बचने के लिए सिगरा स्थित काशी विद्यापीठ विद्यालय के पास स्थित भगवान शिव-पार्वती के मंदिर में स्थापित प्रतिमाओं को यहां के पुजारी और कुछ भक्तों ने मास्क (mask) पहना दिए हैं। 

06-11-2019151849SonowGodals2

  सपा नेता ने जताया विरोध

वाराणसी में सपा के पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने मिसिर पोखरा स्थित तारकेश्वर महादेव मंदिर में शिवलिंग को मास्क पहनाकर शहर में बढ़ते वायु प्रदूषण का विरोध किया। इसके बाद लक्सा क्षेत्र में लोगों को मास्क बांटे।

यह भी पढ़ें... रामविलास पासवान ने बेटे चिराग को सौंपी पार्टी की कमान

उन्होंने कहा कि हम बाबा को सजीव मानते हैं। इसलिए उन्हें मास्क पहनाया। उन्होंने इसके लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया। इस दौरान सुधांशु पांडेय, सानू सिन्हा, संदीप मिश्र, रोशन राय आदि मौजूद रहे।

Web Title: So now God also wore masks to avoid pollution, pictures viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया