जमानत मंजूर होने के बाद वीआईपी अंदाज से जेल से रवाना हुईं थी हनीप्रीत


NP863 07/11/2019 14:36:37
30 Views

Lucknow. देशद्रोह समेत कई अन्य मामलों में विचाराधीन प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत अंबाला सेंट्रल जेल से दो साल तीन महीने बाद रिहा हो गयी हैं। बुधवार को सीबीआई कोर्ट द्वारा जमानत पर रिहाई का आदेश दिये जाने के बाद उन्हें शाम 6 बजे सेंट्रल जेल से रिहा किया गया। जिसके बाद पंजाब के नंबर वाली एक गाड़ी से रवाना हुई। कड़ी सुरक्षा के बीच निकली हनीप्रीत ने उस दौरान किसी से भी बात नहीं की।

07-11-2019145526VPANDAJMERA1

गौरतलब है कि हनीप्रीत को अक्टूबर 2017 में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से वह अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद थीं। जैसे ही हनीप्रीत की रिहाई की खबर उनके परिजनों को मिली वैसे ही सभी की निगाहें सेंट्रल जेल पर टिक गयीं। जिसके बाद जेल के मुख्य द्वार से पहुंची फार्चूनर गाड़ी हनीप्रीत को लेकर रवाना हो गयी। गाड़ी के सेंट्रल जेल पहुंचने पर पुलिस की तीन गाड़ियों ने उसे एक्सकोर्ट किया जिसके बाद वीआईपी अंदाज में हनीप्रीत को वहां से रवाना किया गया।

07-11-2019145536VPANDAJMERA2

हरियाणा पुलिस को झटका

हनीप्रीत की रिहाई हरियाणा पुलिस के लिए बड़ा झटका मानी जा रही है। दर्ज एफआईआर 345 में हनीप्रीत पर धारा 121 व 121ए हटने के बाद जो धाराएं बची हैं उनमें जमानत हो सकती थी। इसी के चलते उनके वकील द्वारा जमानत याचिका दायर की गयी। बुधवार को जब वीडियो क्रांफ्रेंसिंग के हनीप्रीत पेश हुई तो दलीलों के बाद जमानत याचिका मंजूर हो गयी।

यह भी पढ़ें... बसपा में अब कोऑर्डिनेटर, मंडल व जोन व्यवस्था भंग, सेक्टर व्यवस्था लागू

Web Title: VP ANDAJ ME RAVANA HUI HONEYPREET ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया