अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने किया एलान, बगदादी को मार​ने में मदद करने वाले कुत्ते को जल्द लाया जाएगा व्हाइट हाउस


NP97 07/11/2019 16:06 PM
31 Views

Washington. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को एलान किया कि दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी अबु बक्र अल-बगदादी को मारने में मदद करने वाले जाबांज कुत्ते को जल्द ही व्हाइट हाउस लाया जाएगा। ट्रंप ने लुजियाना में एक रैली को संबोधित करते हुए कि जाबांज कॉनन (कुत्ते का नाम) उसे जल्दी ही व्हाइट हाउस लाया जाएगा। 

US President Trump announced that the dog that helped to kill Baghdadi will soon be brought to the White House

कुत्ते को कुछ दिन आराम करने दो

ट्रंप ने रैली में बोलते हुए कहा कि मैंने अधिकारियों से कहा कि उसे व्हाइट हाउस लाओ,इस पर अधिकारियों ने कहा कि वह अभी एक अभियान पर है। ट्रंप ने कहा अभी कुत्ते को आराम करने दो​ फिर कुछ दिन बाद व्हाइट हाउस लेकर आओ।

US President Trump announced that the dog that helped to kill Baghdadi will soon be brought to the White House

आपको बता दें कि आईएस के सरगना बगदादी के खिलाफ चलाए गए अभियान में कॉनन घायल हो गया था। जिसके बाद में उसका उपचार किया गया। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि आ लोग जानते हैं कि बगदादी को ढ़ेर करने के पीछे का असली हीरा कौन है। वो डोनाल्ड ट्रंप नहीं है,असली हीरो कॉनन है।
 

 

 

Web Title: US President Trump announced that the dog that helped to kill Baghdadi will soon be brought to the White House ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया