हिमाचल प्रदेश में बारिश व भारी बर्फबारी से यातायात प्रभावित,30 सड़कें बंद


NP97 07/11/2019 17:47:23
18 Views

Shimla. हिमाचल प्रदेश में बारिश व भारी बर्फबारी के कारण प्रदेश में 30 सड़कों पर या​तायात प्रभावित हो गया है। बताया जा रहा है कि इन सड़कों पर मलबा गिरने से परिवहन निगम के 55 रूट प्रभावित हुए हैं। खबर यह है कि गुरुवार दोपहर बाद कुछ सड़कों को खोला दिया गया है। 

07-11-2019175135HimachalPrade1

पहाड़ियों से नीचे पत्थर गिरते रहे

परिवहन विभाग ने निगम ने बस चालकों को बर्फीले इलाकों में बस चलाते वक्त जोखिम न लेने के निर्देश दिए हैं। भारी बर्फभारी से रोहतांग दर्रा फिर बंद हो गया है। हिमाचल में मौसम खराब के चलते खड़ा पत्थर,नारकंडा,बल्देयां से तत्तापानी जाने वाली सड़कों में जगह-जगह पहाड़ियों से पत्थर गिरते रहे।

07-11-2019175206HimachalPrade2

लोक निर्माण विभाग ने तैयारियां शुरू कर दी हैं

हिमाचल प्रदेश में मौसम खराब होने के कारण लोक निर्माण विभाग ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। डिविजन और सब डिविजन पर अधिशाषी अभियंता और एसडीओ को सड़क के किनारे पर मिट्टी व रेत रखने के निर्देश दिए गए हैं। ताकि बर्फबारी के दौरान सड़क पर डाला जा सके। लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर आरके वर्मा ने बताया कि बारिश और बर्फबारी ​से निपटने के लिए फील्ड अफसरों को तैयारियां करने के निर्देश दे दिया गया है।

 

 

Web Title: Himachal Pradesh rains and heavy snowfall affect traffic, 30 roads closed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया