एएफटी बार के मुख्य चुनाव अधिकारी यशपाल सिंह ने प्रत्याशियों के साथ की सद्भावना मीटिंग


NP1591 07/11/2019 18:06:09
117 Views

Lucknow: चुनाव लोकतंत्र की रीढ़ है जिसमें लोग स्वच्छ, पारदर्शी और सुचितापूर्ण माहौल में बार के प्रतिनिधि का चयन करते हैं यह एएफटी बार एसोसिएशन के मुख्य चुनाव आधिकारी यशपाल सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कही। गुरुवार को कैंट स्थित एएफटी बार एसोसिएशन में होने वाले चुनाव को सफलता पूर्वक संपन्न कराने को लेकर लिए मुख्य चुनाव अधिकारी यशपाल सिंह ने बार के प्रत्याशियों के साथ सद्भावना मीटिंग बुलाई थी। 

07-11-2019180946AFTBarChief1

बैठक में उनके साथ उनकी टीम के केपी दत्ता, आशीष अस्थाना, मनोज अवस्थी, आदेश कुमार गुप्ता, मो. जफरखान, दीप्ति प्रसाद बाजपेयी, कविता सिंह, अनुराग मिश्रा, आशीष कुमार सिंह एवं प्रमोद कुमार सिंह शामिल हुए और प्रत्याशी डी. एस. तिवारी, डॉ. ज्ञान सिंह, आर चंद्रा, विशाल भटनागर पंकज शुक्ला, अरुण कुमार साहू, ओम प्रकाश कुशवाहा, विजय कुमार सिंह, श्रीमती कविता मिश्रा बेलोरा, शैलेन्द्र कुमार सिंह, एन.एच हाशमी, रविन्द्र कुमार सिंह चौहान, अमित सचान, गिरीश तिवारी, धर्मराज सिंह, शशांक कुमार, श्याम सुंदर बाजपेयी, राम कृष्ण बाजपेयी, अंकुर सक्सेना और पुष्पराज सिंह शामिल हुए।

मीटिंग समाप्त होने के पश्चात् मुख्य चुनाव अधिकारी यशपाल सिंह ने मीडिया से बात चीत के दौरान बताया कि चुनाव लोकतंत्र की रीढ़ है जिसमें लोग स्वच्छ, पारदर्शी और सुचितापूर्ण माहौल में बार के प्रतिनिधि का चयन करते हैं इसलिए आवश्यक था कि प्रत्याशियों के सहयोग से एक ऐसा वातावरण बनाया जाय जिसमे उनकी चिंताओं के साथ-साथ भावी चुनौतियों का आदान-प्रदान किया जाए। जिसमें सभी प्रत्याशियों ने हमारी टीम को आश्वस्त किया कि चुनाव में उनका पूर्ण सहयोग रहेगा एक मुद्दा प्रत्याशियों की तरफ से प्रमुखता से उठाया गया कि पोलिंग बूथ के अंदर मोबाइल फोन या किसी प्रकार की इलेक्ट्रानिक डिवाईस लेकर मतदाता न जाएं जिसे हमने संज्ञान में लिया है और इसकी उचित व्यवस्था की जाएगी।

उन्होंने कहा कि सेना कोर्ट के रजिस्ट्रार के.के. श्रीवास्तव को चुनाव संबंधी सहयोग की सूचना दी जा चुकी है जिस पर उन्होंने सहयोग का पूर्ण आश्वासन दिया है, टीम के सदस्य मनोज अवस्थी ने कहा कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हमारी तरफ से मुकम्मल हैं शांतिपूर्ण चुनाव हमारी प्राथमिकता है। प्रवक्ता विजय कुमार पाण्डेय ने कहा कि चुनाव पूरी तरह शांतिपूर्ण माहौल में चल रहा है और सभी प्रत्याशी आचार संहिता का पालन कर रहें हैं, हमें प्रत्याशियों का पूरा सहयोग मिल रहा है और अभी तक किसी प्रकार की शिकायत सामने नहीं आई है, कल मुख्य चुनाव अधिकारी अपनी टीम के साथ चुनाव की तैयारियों, आवश्यकताओं और चुनौतियों पर चर्चा करेंगें।   

 

Web Title: AFT Bar Chief Electoral Officer Yashpal Singh holds goodwill meeting with candidates ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया