चारा घोटाला पर फैसला आज, क्या लालू यादव को मिलेगी जमानत या जेल में गुजारेंगे दिन ?


NAZO ALI SHEIKH 08/11/2019 10:23:35
22 Views

Patna. झारखंड उच्च न्यायालय चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज सुनवाई करने वाला है। यह मामला दुमका कोषागार के घोटाले का है। 

08-11-2019102613Decisiononfo1

न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की पीठ लालू की जमानत याचिका पर 8 नवंबर को सुनवाई होनी है। बताते चलेंकि 25 अक्टूबर को पीठ से इस मामले पर जल्दी सुनवाई की अपील की गई थी। जिसके बाद अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए 8 नवंबर की तारीख तय की गई थी। 

यह भी पढ़ें... जमानत मंजूर होने के बाद वीआईपी अंदाज से जेल से रवाना हुईं थी हनीप्रीत

गुरुवार को इस मामले में सीबीआई की तरप से प्रति शपथ पत्र दायर किया गया। लालू चारा घोटाले के कई मामलों में सजायाफ्ता हैं। वह फिलहाल रिम्स हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं। एक मामले में उनका ट्रायल चल रहा है। 

08-11-2019102650Decisiononfo2

हालांकि आरसी 20 चाईबासा और आरसी 64(ए) देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उन्हें जमानत मिल चुकी है।  इसी आधार पर उऩ्हें दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में दायर जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। 

बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव रांची पहुंच चुके हैं। वे गुरुवार को ही दिल्ली से सीधे रांची पहुंच गये हैं। उनकी भी नजर झारखंड हाईकोर्ट की सुनवाई पर लगी हुई है।  

Web Title: Decision on fodder scam today, will Lalu Yadav get bail or spend days in jail? ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया