अखिलेश से मिले विभिन्न जनपदों के लोग, भाजपा सरकार की गिनायी कमियां


NP863 08/11/2019 11:11:18
25 Views

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से गुरूवार को विभिन्न जनपदों से आए लोगों ने भेंट कर अपनी व्यथा सुनाई। इनमें बड़ी संख्या में ग्राम प्रधान और किसानों के प्रतिनिधि भी थे। तमाम कार्यकर्ताओं ने शिकायत की कि भाजपा सरकार किसानों के साथ मनमानी रवैया अपनाती है। निर्दोषों को भी विपक्षी होने के कारण उत्पीड़ित किया जाता है। कई किसानों ने बताया कि उनकी जमीनों पर दबंगों ने कब्जा कर लिया है। पुलिस-प्रशासन गरीबों के बजाय अमीरों का संरक्षण करता है।

08-11-2019111252akhileshsemi1
किसानों ने अखिलेश को बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-7 वाराणसी टेगरा मोड़ से मिरजापुर (हनुमान बार्डर तक) राष्ट्रीय राजमार्ग का चौड़ीकरण हो रहा है। इसमें किसानों की अधिग्रहीत भूमि का सर्किलरेट न लगाकर मनमानी रेट लगाया जा रहा है। राष्ट्रीय राजमार्ग 7 में 5 बाईपास बनाने का प्रस्तावित है जिसमें किसानों की सिंचित एवं उपजाऊ भूमि बर्बाद होगी। किसानों की दुर्दशा की बात सर्वश्री रामसूरत, हंसलाल, प्रदीप, सुधीर यादव एवं अर्जुन, कुलदीप पाल ने भी कही।
सुल्तानपुर से कई प्रधान आए थे। ज्ञानप्रकाश एवं त्रियुगी यादव ने बताया कि भाजपा सरकार में पुलिस निर्दोषों को फर्जी केसों में फंसा रही है। वाराणसी के तमाम प्रधानों सर्वश्री अमलेश पटेल, गोपाल यादव (रोहनिया) पूर्व प्रधान श्याम लाल चौहान (बसंत पट्टी) वरूणापति उपाध्याय (बरेली) रमाशंकर यादव बीडीसी (भटगांव) तथा कैलाश पटेल सदस्य (मनियारीपुर) ने अखिलेश से मिलकर बताया कि किस तरह से भाजपा गांव-किसान और खेती-खलिहान की विरोधी पार्टी है।

08-11-2019111306akhileshsemi2
भीमनगर, मथुरा की स्वामी गोलू देवी ने भी अखिलेश यादव से भेंट की। देवरिया के धर्मेन्द्र सोलंकी भुर्जी राष्ट्रीय गायक ने भी आज मुलाकात की। धर्मेन्द्र सोलंकी भुर्जी ऑल इण्डिया बिरहा के लोक सम्राट है। ऊंचाहार निवासी श्री दिनेश कुमार, गत 7 सालों से लोक कल्याण के लिए नंगे पैर चल रहे हैं। उन्होंने भी आज अखिलेश यादव से भेंट कर 2022 में विजय की कामना की।

Web Title: akhilesh se mile kai janpado ke log gnai kamiya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया